25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोन दिलाने के नाम पर स्वंयसेवी समूह की महिलाओं से फर्जीवाड़ा, पुलिस कर रही जांच

प्रखंड के एक स्वंयसेवी समूह की कई महिलाओं ने प्रखंड की एक महिला पर लोन दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा किये जाने की शिकायत थाने में की है.

धरहरा. प्रखंड के एक स्वंयसेवी समूह की कई महिलाओं ने प्रखंड की एक महिला पर लोन दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा किये जाने की शिकायत थाने में की है. समूह की धरहरा निवासी ओमप्रकाश दास की पत्नी सुनीता कुमारी ने बताया कि वह एवं उसके साथ गांव की करीब दो दर्जन महिलाएं बंधन व एस-बंधन स्वंयसेवी समूह से जुड़कर काम कर रही थी. धरहरा दक्षिण निवासी कृष्ण मुरारी सिंह की पत्नी प्रियंका सिंह ने सभी महिलाओं को बैंक से लोन दिलवाने का प्रलोभन देकर सभी महिलाओं के कागजात लिये तथा कई बार बुलाकर लोन का पैसा चेक करने के बहाने अंगूठे का निशान भी लिया. लेकिन लोन पास नहीं हुआ कहकर उसने सभी को लौटा दिया. इसी बीच बंधन बैंक एवं एस-बंधन के कर्मी लोन का पैसा लेने के लिये उनलोगों के घर पर आना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी लेने जब समूह की सभी महिलायें प्रियंका देवी के घर पहुंचे तो उसके घर ताला लगा था. उसने बताया कि प्रियंका सिंह का पति कृष्ण मुरारी सिंह अपने घर पर ही सीएसपी चलाया करता था. वहीं मामले को लेकर धरहरा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें