27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खूनी होली : लोजपा नेत्री व कुख्यात कृष्णानंद यादव के पुत्र की पीट कर हत्या, सात गिरफ्तार

मुंगेर : नयारामनगर थाना क्षेत्र के इंग्लिश पाटम गांव में होली खेली खेलने के विवाद में लोजपा नेत्री साधना सिंह यादव एवं कुख्यात कृष्णानंद यादव के पुत्र शिवम कुमार उर्फ विष्णु को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला, जबकि पिटाई में उसका एक दोस्त विकास कुमार बुरी तरह घायल हो गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई […]

मुंगेर : नयारामनगर थाना क्षेत्र के इंग्लिश पाटम गांव में होली खेली खेलने के विवाद में लोजपा नेत्री साधना सिंह यादव एवं कुख्यात कृष्णानंद यादव के पुत्र शिवम कुमार उर्फ विष्णु को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला, जबकि पिटाई में उसका एक दोस्त विकास कुमार बुरी तरह घायल हो गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 15 नामजदों में सात को गिरफ्तार कर लिया है. इधर, घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव व्याप्त है. इलाके में पुलिस कैंप कर रही है.

बताया जाता है कि पनियालाचक पाटम निवासी कृष्णानंद यादव का मंझला पुत्र शिवम कुमार अपने 9-10 साथियों के साथ गुरुवार को होली खेलने के लिए इग्लिश पाटम गया. इसी दौरान एक जाति विशेष के लोगों ने होली के नाम पर महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार का आरोप लगाते हुए शिवम और विकास कुमार को पकड़ लिया. वहीं, अन्य दोस्त फरार हो गये. ग्रामीणों ने शिवम और विकास को लोहे के रड, गंड़ासा, लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी. इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल लाया गया. शिवम की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे भागलपुर रेफर कर दिया. भागलपुर जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गयी. परिजन शव को लेकर वापस अस्पताल ले आये, जहां पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

मृतक की मां लोजपा नेत्री साधना सिंह यादव के बयान पर नयारामनगर थाना में कांड संख्या 85/19 दर्ज कराया गया. इसमें 15 लोगों को नामजद किया गया है. पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इंग्लिश पाटम के विशुनदेव मंडल, मृत्युंजय कुमार मंडल, रश्मि रंजन नवीन, मुकुल चंद्र भारती, राजेश कुमार चौरसिया, अमित कुमार एवं संजीव चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया. जबकि, अन्य नामजदों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इलाके में दहशत का माहौल

घटना के बाद इंग्लिम पाटम में दूसरे दिन शुक्रवार को दुकानें बंद रहीं और सड़कों पर आवागमन अन्य दिनों की तरह कम रही. क्षेत्र में तनाव का माहौल है और बदले की भावना से खूनी संघर्ष को लेकर क्षेत्र के लोग दहशत में है. एसपी ने कहा कि क्षेत्र में पुलिस गश्त तेज कर दी गयी. इलाके में कई स्थानों पर पुलिस बल को तैनात किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें