1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. mamta writes letter to leaders of main opposition party including tejashwi appeals to all parties to unite rdy

ममता ने लिखा तेजस्वी समेत मुख्य विपक्षी दल के नेताओं को पत्र, सभी पार्टियों से एकजुट होने की अपील

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Mamata Banerjee.
Mamata Banerjee.
File Photo

पटना. तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने भाजपा को छोड़कर सभी प्रमुख विपक्षी पार्टियों के नेताओं को पत्र लिखा है. देश के विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं में बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव भी शामिल हैं.

पत्र में ममता ने भारत के लोकतंत्र और संवैधानिक संघ वाद पर भाजपा के हमलों को रेखांकित किया है. लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी पार्टियों से एकजुट होने की अपील की है. बनर्जी ने पत्र में लिखा है कि 'मैं भारत में लोकतंत्र और संवैधानिक संघ वाद पर भाजपा और केंद्र सरकार की तरफ से हो रहे हमलों को लेकर अपनी गंभीर चिंताओं से अवगत कराने के लिए पत्र लिख रही हूं.

ममता बनर्जी ने इस पत्र में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव, शिवसेना प्रमुख व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शामिल है.

इसके साथ ही झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, 'आप' संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बीजेडी अध्यक्ष व ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी, नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला सहित अन्य लोगों को संबोधित किया है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें