25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जलजमाव की समस्या से परेशान ग्रामीणोंका प्रदर्शन

पंचायत के वार्ड 12 में ग्रामीण मुख्य सड़क पर भारी जलजमाव हो गया है. जलजमाव की समस्या का निदान नहीं होने से परेशान ग्रामीणों ने स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं बीडीओ के खिलाफ रोषपूर्ण प्रदर्शन किया.

हरलाखी . पंचायत के वार्ड 12 में ग्रामीण मुख्य सड़क पर भारी जलजमाव हो गया है. जलजमाव की समस्या का निदान नहीं होने से परेशान ग्रामीणों ने स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं बीडीओ के खिलाफ रोषपूर्ण प्रदर्शन किया. स्थानीय बिंदेश्वर राय, संतोष कुमार राय, विलक्षण महतो, इन्द्र कुमार महतो, चंद्रकिशोर राम, विकास कुमार, चंदेश्वर महतो, मो. अहमद, मो. मकबूल, शिवजी महतो, योगेन्द्र महतो सहित दर्जनों ग्रामीणों ने कहा कि एनएच 227 से नहर्निया एसएसबी कैम्प जाने वाली मुख्य मार्ग पर कई जगहों पर भारी जलजमाव है. प्रत्येक वर्ष बारिश शुरू होते ही लोगों का घर से निकलना दूभर हो जाता है. जलजमाव से सटे बिजली का टांसफार्मर भी है जिससे कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है. जलजमाव के कारण स्कूली छात्र-छात्राएं व बुजुर्गों को काफी परेशानी हो रही है. समस्या को लेकर ग्रामीणों द्वारा बीडीओ से लेकर डीएम तक पत्राचार किया गया है. बावजूद अभी तक कोई भी पदाधिकारी जांच करने नहीं पहुंचे हैं. ग्रामीणों ने कहा कि यदि एक सप्ताह के भीतर समस्या का कोई निदान नहीं हुआ तो बाध्य होकर सभी ग्रामीण एनएच 227 को जाम कर देंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें