25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: झंझारपुर में सनकी पति ने पत्नी-सास और दो मासूम बच्चों की कर दी हत्या, ससुराल में दिया घटना को अंजाम

बिहार के मधुबनी अंतर्गत झंझारपुर में सनकी पति ने पत्नी-सास और दो मासूमों को मौत के घाट उतार दिया.

मधुबनी के झंझारपुर में एक सनकी ने अपनी पत्नी और बच्चों व सास को मौत के घाट उतार दिया. घटना गोधनपुर की है जहां एक युवक ने अपने ससुराल में इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. युवक ने अपनी पत्नी और सास के साथ ही अपने दो बच्चों की भी जान ले ली. मृतक बच्चों में एक 6 माह की नवजात तो दूसरी 4 साल की बेटी है. आरोपी दामाद घटना के बाद से फरार है. अनाज पीसने वाले जांता से कूट कर उसने सबकी जान ले ली. पत्नी से अनबन की बात सामने आयी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

परिवार के चार लोगों की कर दी हत्या

मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी पवन कुमार ने बताया कि चार लोगों की हत्या कर दी गयी है. सिरफिरे ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. मिल रही जानकारी के अनुसार, संतोष के बहनोई ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस हत्याकांड में एक से अधिक लोगों की संलिप्तता हो सकती है. बताया कि पत्थर और जांता जलाने वाले लकड़ी से पीटकर हत्या करने की बात सामने आ रही है. एफएसएल की टीम को बुलाया गया है जो नमूने एकत्र करके जांच करेगी.

ALSO READ: बिहार में चौथे चरण के चुनाव प्रचार का शोर आज थमेगा, 55 प्रत्याशियों की किस्मत का होगा फैसला..

पुलिस कर रही जांच

हत्या के पीछे की वजह की जांच पुलिस करेगी. पुलिस पदाधिकारी का कहना है कि आरोपित दामाद से विवाद की बात बतायी गयी है. पारिवारिक विवाद पिछले कुछ दिनों से चल रहा था. बताया जा रहा है कि केस मुकदमा भी इस विवाद में हो चुका था. आरोपित को नशे की लत थी. ये लोग उससे कुछ डिमांड भी कर रहे थे, जिसे लेकर विवाद था. ये बातें बतायी जा रही है. घर में 4 लोग थे. एक बच्ची बची हुई है. एक बच्ची अपनी दादी के साथ सोयी हुई थी. जिसकी हत्या की गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बेरहमी से मौत के घाट उतारा

पुलिस ने बताया कि महिला को जांता के पत्थर से चूरकर मारने की आशंका है. जांता के हत्थे का प्रयोग भी हमले के लिए किया गया है. पूरे मामले की जांच होगी. उसके बाद ही इसपर कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें