30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवाहिता ने दहेज मामले को ले चार लोगों पर दर्ज करायी प्राथमिकी

साहरघाट थाना क्षेत्र के केरबा खिरोदनी टोल की एक विवाहिता ने अपने ससुराल पक्ष के चार लोगों पर दहेज प्रताड़ना का परिवाद दायर किया है.

बेनीपट्टी. साहरघाट थाना क्षेत्र के केरबा खिरोदनी टोल की एक विवाहिता ने अपने ससुराल पक्ष के चार लोगों पर दहेज प्रताड़ना का परिवाद दायर किया है. अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी बेनीपट्टी की अदालत में दायर परिवाद में साहरघाट थाना के साहर उत्तरी पंचायत के वार्ड 1 स्थित खिरोदनी टोल की पीड़िता रिंकू कुमारी ने अपने ससुर ईश्वरदेव यादव, सास सुनीता देवी व देवर मनोज कुमार यादव व सचिन कुमार यादव को नामजद किया है. परिवाद में पीड़िता ने उल्लेख किया है कि बीते 3 जून की रात करीब साढ़े 9 बजे आरोपितों ने एक राय कर वादिनी को मारपीट कर घर से भगाने लगा. आस-पास के लोग दौड़ पड़े तो उसकी जान बची. साहरघाट बाजार से जब पीड़िता के पति घर पहुंचें तो आरोपितों ने उसको भी मारपीट कर बेहोश कर दिया. जबरन सादा कागज पर हस्ताक्षर करवा लिया. आरोपित घर में घुसकर 15 हजार रुपये नकद, करीब डेढ़ लाख के जेवरात और 5 हजार रुपये मूल्य के कपड़े भी उठाकर ले गये. इसके बाद पीड़िता के पति डायल 112 पर कॉल किये तो पुलिस आई और घटना स्थल का फोटो खींचकर थाने पर आकर आवेदन देने की बात कहकर चली गई. जिसके बाद 4 जून को साहरघाट थाने में आवेदन दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें