1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. madhepura girl got married on pretext tried to kill her after getting information about her being 7th wife ksl

Madhepura: झांसा देकर लड़की का कराया विवाह, सातवीं पत्नी होने की मिली जानकारी तो जान से मारने की कोशिश की

जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के परसाही गांव की 21 वर्षीया लड़की का विवाह ऐसे युवक से करा दिया गया, जिसका विवाह पहले ही छह बार हो चुका है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Madhepura: परिजनों के साथ थाने में दिये गये आवेदन को दिखाती लड़की.
Madhepura: परिजनों के साथ थाने में दिये गये आवेदन को दिखाती लड़की.
प्रभात खबर

Madhepura: जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के परसाही गांव की 21 वर्षीया लड़की का विवाह ऐसे युवक से करा दिया गया, जिसका विवाह पहले ही छह बार हो चुका है. मामले की जानकारी पत्नी को होने के बाद दहेज में मोटरसाइकिल की मांग की जाने लगी. इसके बाद लड़की को जबरदस्ती पकड़ कर मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की गयी. मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. लेकिन, आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

मधेपुरा के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के परसाही गांव की घटना

जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के परसाही गांव में घटना के 13 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई करने में असमर्थ दिख रही है. इस कारण अपराधिक छवि के लोगों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. ऐसे में अपराधी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रही है. मामला थाना क्षेत्र के परसाही वार्ड 14 का है.

लड़की के पति का पहले ही हो चुका है छह बार विवाह

मालूम हो कि परसाही निवासी मनोज शर्मा ने पहले झांसा देकर सुरेश शर्मा की पुत्री तिलिया देवी का नौ माह पूर्व उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के नया नवतोल निवासी राजेंद्र शर्मा से विवाह करा दिया. विवाह में 30 हजार रुपये लोन लेकर दहेज भी दिया है. लेकिन, अब मोटरसाइकिल के लिए लड़की के साथ पति मारपीट की जा रही है. पीड़ित परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों के बाद जब लड़की अपनी ससुराल नया नवटोल अपने पति के साथ रहने गयी, तो लड़की को पता चला कि मेरा पति इससे पूर्व छह बार विवाह कर चुका है. मेरे साथ उसका सातवां विवाह है.

दहेज में मोटरसाइकिल की मांग, जान से मारने की रची साजिश

उसके बाद जब लड़की को पति राजेंद्र शर्मा के बारे में सब कुछ पता चला, तो उसके पति, सास, ससुर और देवर द्वारा लड़की के साथ बार-बार मारपीट करते हुए दहेज में मोटरसाइकिल मांगना शुरू कर दिया. इसके बाद लड़की जब अपने पिता के घर आयी, तो लड़की के पति, देवर सभी मिलकर लड़की के गांव परसाही पहुंचकर मनोज शर्मा के यहां बैठक कर लड़की को जान से मारने की साजिश रची. उसके बाद बीती 10 मई को शाम के लगभग सात बजे लड़की तिलिया देवी शौच करने के लिए गांव में नहर के तरफ जा रही थी, उसी क्रम में मनोज शर्मा गलत नीयत से लड़की तिलिया देवी को जोर जबरदस्ती पकड़ कर अपने घर ले गया और पहले से वहां उनके पति और देवर मौजूद थे. तीनों मिल कर लड़की को जान से मारने की कोशिश करने लगे.

मारपीट कर लड़की को नहर के गड्ढे में फेंका

लड़की के हल्ला करने के बाद मुंह बंद कर मारपीट की गयी. मनोज शर्मा ने बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया. इसके बाद वह बेहोश हो गयी. बेहोशी की हालत में लड़की के सभी जेवरात मनोज शर्मा की पत्नी रीता देवी ने ले लिया और सभी लोगों ने लड़की को बेहोशी हालत मे नहर के गड्ढे में फेंक दिया. उसी क्रम में नहर होकर गुजर रहे अनजान व्यक्ति ने लड़की के कराहने की आवाज सुन कर हल्ला करने लगा. उसके बाद नहर के पास घटना की जानकारी मिलते ही लोगों को इस घटना की जानकारी कानोंकान आग की तरफ फैलने लगी.

थाने को आवेदन देने के 13 दिन बाद भी खुलेआम घूम रहा आरोपी

घायल महिला को उनके परिजनों ने घैलाढ़ थाना ले जाया गया, जहां थानाध्यक्ष जगदीश प्रसाद यादव द्वारा पहले इलाज करा कर आवेदन देने को कहा गया. हालांकि, महिला को गंभीर चोट आने के कारण स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. परिजनों ने थाने मे आवेदन दे कर प्राथमिकी दर्ज करायी है. परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि घटना को 13 दिन बीत गये हैं. आरोपी खुलेआम गांव में घूम रहा है. लेकिन, पुलिस उसको गिरफ्तार नहीं कर रही है. वहीं, थानाध्यक्ष जगदीश प्रसाद यादव का कहना कि पीड़ित परिजनों द्वारा दिये गये आवेदन पर केस दर्ज कर लिया गया है, अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. लेकिन, अभियुक्त फरार चल रहा है. इस कारण गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें