1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. madhepura controversy started at midnight after drinking alcohol husband killed his wife ksl

Madhepura: शराब पीने के बाद आधी रात को शुरू हुआ विवाद, पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा

जिले की मुरलीगंज नगर पंचायत के काशीपुर वार्ड नंबर एक निवासी संजय मल्लिक ने नशे की हालत में 35 वर्षीया पत्नी रेणु देवी के सिर पर प्रहार कर दिया. इससे मौके पर ही मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Madhepura: घटना के बाद घर के बाहर जुटी ग्रामीणों की भीड़.
Madhepura: घटना के बाद घर के बाहर जुटी ग्रामीणों की भीड़.
प्रभात खबर

Madhepura: जिले की मुरलीगंज नगर पंचायत के काशीपुर वार्ड नंबर एक निवासी संजय मल्लिक ने नशे की हालत में 35 वर्षीया पत्नी रेणु देवी से रविवार की देर रात विवाद किया. विवाद के बाद बांस से पत्नी के सिर पर प्रहार कर दिया. इससे मौके पर ही सिर फटने से रेणु देवी की मौत हो गयी. मृतका की शादीशुदा बेटी चांदनी ने बताया कि पिता शराब के नशे में मां पर गलत होने का आरोप लगाते थे.

सोमवार की सुबह हुई घटना की जानकारी

घटना की जानकारी सोमवार की सुबह उससमय हुई जब मृतक महिला की शादीशुदा बेटी चांदनी देवी घर से बाहर निकली. उसने मां को घर के सामने बरामदे पर मृत अवस्था में देखा. उसके सिर से खून बह रहा था.

रात डेढ़ बजे शुरू हुआ पति-पत्नी के बीच विवाद

मामले में जानकारी देते हुए चांदनी देवी ने बताया कि शाम में मेरे पिता घर लौटे थे. घर में बैठ कर कर शराब का सेवन कर रहे थे. सब कुछ ठीक-ठाक था. हम लोग सोने के लिए चले गये तो घर के बरामदे पर सोए मेरे पिताजी और मां के बीच रात के 1:30 बजे विवाद शुरू हुआ. इसके बाद पिता ने बांस से सिर पर प्रहार कर दिया और मौके पर ही मां की मौत हो गयी. उसके बाद से पिता घर से फरार हो गये.

शराब पीने के मामले में जेल जा चुका है संजय मल्लिक

घटना के संबंध में मृतक महिला के 12 वर्षीय पुत्र प्रधान ने बताया कि शाम में चार बजे पिताजी घर सब्जी ले आये. उसके कुछ देर बाद शराब मंगाकर पीने लगे. देर रात जब हम लोग खाना खाकर सोने के लिए गये. मां और पिताजी बाहर के बरामदे पर सोए हुए थे. पिताजी ने सोये हुए अवस्था में मां के सिर पर बांस से प्रहार कर मार डाला.

शराब पीने के मामले में कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था संजय

घटना के विषय में मृतक महिला के ससुर भुटाय मल्लिक ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कई वर्षों से दोनों पति-पत्नी टेलीफोन एक्सचेंज में काम करते हैं. कुछ दिन पहले ही शराब पीने के मामले में वह जेल गया था. लगभग महीना दिन पहले जेल से आया है. अब दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ, इस पर उन्होंने अनभिज्ञता जाहिर की.

सोमवार की सुबह मुरलीगंज थाने का दी गयी सूचना

घटना के संबंध में पड़ोसियों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी स्वीपर का काम क्या करते थे. चार कमरे के पक्के मकान बने हैं. इसमें पहले कभी पति-पत्नी, शादीशुदा बेटी और छोटे भाई सहित रहते थे. झगड़ा होता था, तो आवाजें बाहर तक आती थी. लेकिन, रात में कुछ भी पता नहीं चला. कब संजय मल्लिक ने पत्नी को मार दिया और वह फरार हो गया.

मुरलीगंज थाने काे दी गयी जानकारी

अहले सुबह स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मुरलीगंज थाने को दी गयी. घटना की सूचना पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल महिला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की. एएसआई धनेश्वर मंडल ने रिपोर्ट बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें