25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: पत्नी को फेसबुक पर युवक से हुआ प्यार, शादी के 15 साल बाद बेटियों संग फरार, जानिए पूरा मामला

Bihar News: बिहार के मुंगेर जिले में एक महिला को फेसबुक पर चैट के दौरान युवक से प्रेम हो गया. इसकेे बाद वह अपनी बेटियों के साथ फरार हो चुकी है. महिला ने शादी के 15 साल बाद अपने पति को छोड़ दिया है.

Bihar News: बिहार के मुंगेर जिले में एक महिला को फेसबुक पर युवक से प्रेम हो गया. इसके बाद वह अपनी दो बेटियों के साथ फरार हो गई है. फेसबुक के द्वारा प्रेम प्रसंग के चक्कर में फंसकर महिला ने अपने पति विक्की कुमार को छोड़ दिया है. साथ ही वह अपने प्रेमी संग फरार हो गई है. इस मामले में पति ने सफियाबाद ओपी में आवेदन दिया है. साथ ही उसने अपने बच्चों के वापस लाने की गुहार लगाई है. इसमें पति विक्की कुमार ने बताया कि तीन जनवरी को उसकी पत्नी अपने छोटे भाई के साथ मायके धरहरा जाने की बात कहकर घर से निकली थी. जमालपुर रेलवे स्टेशन पर उसने धरहरा जाने वाली एक ट्रेन पर अपने छोटे भाई को बिठा दिया और स्वयं दूसरी ट्रेन से घर आने की बात कह कर अपने भाई को धरहरा भेज दिया. लेकिन, उसके बाद से वह अपने घर नहीं गयी है. वहीं, उसका फोन भी बंद है.

पीड़ित पति ने थाने में लगाई गुहार

जानकारी के अनुसार साल 2009 में दोनों की शादी हुई थी. यह मामला जिले के सफियाबाद ओपी क्षेत्र के हालिमपुर गांव का है. यहां के रहने वाले विक्की कुमार की शादी 15 साल पहले बुलबुल देवी से हुई थी. वहीं, हाल ही में बुलबुल देवी के सोशल मीडिया पर चैटिंग करने के दौरान एक लड़के से प्यार हो गया था. इसके बाद वह अक्सर उससे बातें किया करती है. पति के पूछने पर उसे तरह- तरह के बहाने सुनने को मिलते थे. कभी वह यह कहती थी कि वह अपने भाई से बात कर रही है, तो कभी कहती कि देवर से बात कर रही है. फिलहाल, पीड़ित पति थाने में गुहार लगाकर अपनी पत्नी और बच्चियों को वापस लाने की मांग कर रहा है.

Also Read: पटना में आशिक के साथ मिलकर बहू ने की सास की हत्या, जहानाबाद में प्रेमी की पिटाई से आहत प्रेमिका ने खाया जहर
मायके जाने के बहाने महिला हुई फरार..

महिला ने अपने छोटे भाई को ट्रेन पर चढ़ा दिया औक खुद ट्रेन पर नहीं चढ़ी थी. जबकि, वह घर से मायका जाने का बहाना करके निकली थी. पति के अनुसार महिला अक्सर ही किसी से बात किया करती थी. इस कारण वह उसके ही साथ फरार हुई है. इधर, सफियाबाद ओपी के प्रभारी नीरज ठाकुर इस मामले में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि पीड़ित पति के आवेदन पर प्राथमिक की दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. लेकिन, पति लगातार अपनी पत्नी और बच्चियों को वापस लाने की डिमांड कर रहा है.

Also Read: बिहार में प्रेमी का काट दिया प्राइवेट पार्ट, दो बच्चाें की मां से दिल लगाने पर महिला के परिजनों ने दी सजा
मोतिहारी में लड़की के साथ छेड़छाड़ करना युवक गिरफ्तार

इधर, मोतिहारी के चकिया थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान के पास एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करते एक युवक को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए युवक की पहचान परतापुर मेहसी निवासी प्रेम प्रकाश कुमार पिता नंदकिशोर प्रसाद कुशवाहा के रूप में हुई है. इस मामले में नाबालिग छात्रा ने थाने में एक आवेदन दिया है. जिसमें युवक द्वारा पिछले कुछ दिनों से परेशान करने की बात कही गयी है. आवेदन में कहा गया है कि वह फिजिक्स की क्लास कर साइकिल से अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान सुनसान जगह देख कर आरोपी ने अश्लील फब्तियां कसते हुए उससे मोबाइल नंबर मांगा. इस दौरान वह नाबालिग के बेहद करीब पहुंच गया और छेड़छाड़ करने लगा. इसी दौरान पीड़ित नाबालिग ने अपनी सहेली को फोन कर सारी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद वहां कुछ लोगों ने पहुंच आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़ा गया आरोपी यूट्यूबर बताया जाता है. पुलिस ने आरोपी यूट्यूबर के पास से एक अपाचे मोटरसाइकिल तथा दो मोबाइल बरामद किया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपी से पुलिस करने पर प्रथम दृष्टया मामला सही प्रतीत होता है. पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है.

Also Read: बिहार: पूर्णिया में अपराधियों को पकड़ने होटल पहुंची पुलिस टीम पर हमला, छह पुलिसकर्मी घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें