26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: बेटे के लिए रिश्ता तय करने राजस्थान से आए पिता से लूट, भागलपुर में लड़की दिखाकर बदमाशों ने लूटा

Bihar Crime News: बिहार के भागलपुर में एक गिरोह ने बेटे के रिश्ते का झांसा देकर लड़की दिखाने के लिए राजस्थान से एक व्यक्ति को बुलाया. लड़की भी दिखाया गया और उसके बाद अपराधियों ने लड़के के पिता के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

Bihar Crime News: अपने बेटे के लिए दुल्हन तलाश रहे राजस्थान के एक व्यक्ति को ठगी का शिकार बनाया गया. बिहार के भागलपुर में जालसाजों ने उन्हें अपने झांसे में लिया और रिश्ते की बात को बढ़ाने लगे. लड़की की फोटो दिखाकर लड़के के पिता को राजस्थान से बुलाया गया. भागलपुर में लड़की भी दिखाई गयी. सबकुछ तय कर लिया गया और उसके बाद लड़के के पिता से रूपए व मोबाइल लूट लिए गए.

झांसा देकर राजस्थान से बुलाया

राजस्थान से बेटे की शादी की बात करने नाथनगर पहुंचे भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा थाना के पवन कुमार वैष्णव से 55 हजार रुपये व मोबाइल बदमाशों ने छीन लिये. मामले में पीड़ित ने नाथनगर थाना में बदमाशों के खिलाफ शिकायत की है. पीड़ित पवन कुमार वैष्णव ने बताया कि एक मोबाइल नंबर से तीन दिन पहले बात हुई थी. उस दौरान आरोपियों ने बेटे की शादी कराने की बात कही और झांसा देकर राजस्थान से नाथनगर बुला लिया.

लड़की को दिखाया और तय हो गया रिश्ता

पीड़ित ने बताया कि वे अपने एक दोस्त नितिन मुकेश जैन के साथ जैन मंदिर के गेस्ट हाउस में आकर रुके. मोबाइल पर जिनसे बात हुई वे अपने साथियों के साथ आये और नाथनगर ले जाकर एक लड़की को हमें दिखाया और लड़की को अपनी भतीजी बताया. लड़की का आधार कार्ड मांगने पर उसमें लड़की का नाम सोनी कुमारी पिता संजय यादव पता खरिक जिला भागलपुर दर्ज था. सारी बातें तय हो गयी, हमें भी लड़की पसंद आ गयी.

Also Read: Bihar Weather: बिहार में बारिश को लेकर बड़ी जानकारी, पाकिस्तान से आ रही हवाओं से बदलेगा मौसम का मिजाज…
फिर ऐसे लूट की घटना को अंजाम दिया…

लड़के के पिता ने बताया कि सब पसंद आने के बाद हमलोग भी शादी के लिए राजी हो गये. इसी दौरान जिससे लगातार शादी की बात को लेकर फोन पर बात हो रही थी, उन्होंने गाड़ी रिजर्व करके लड़की के घर चलने की बात कही. इसके बाद वे लोग उसके साथ लड़की के घर के लिए निकले. चंपानगर पुल के पास ले जाकर 55 हजार रुपये की छिनतई कर ली गयी. पैसे लौटाने की बात करने पर पांचों बदमाशों ने मारपीट करते हुए मोबाइल भी छीन लिये. इसके बाद वे लोग जान बचाकर भागे और थाना पहुंचे.

बोले थाना प्रभारी

नाथनगर के प्रभारी थानाध्यक्ष मो मेहताब खान ने कहा कि घटना की लिखित शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें