40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कारकाट के परिवार से जल्द… पवन सिंह का सोशल मीडिया पर नया पोस्ट, जानिए क्या कहा

लोकसभा चुनाव में काराकाट हॉट सीट बन गया है. यहां मुकाबला त्रिकोणीय होगा. एनडीए और महागठबंधन के उम्मीदवारों के अलावा भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने इस सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. पवन सिंह ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर अब एक नया पोस्ट किया है. जानिए क्या कहा

Loksabha Election 2024 : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह काराकाट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इस घोषणा के बाद सवाल उठ रहे थे कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे या किसी राजनीतिक दल के सिंबल पर. उन्होंने बसपा अध्यक्ष मायावती से भी मुलाकात की. जिसके बाद चर्चा थी कि वह काराकाट में बसपा के उम्मीदवार हो सकते हैं और राजनीतिक गलियारों में उनके राजद में शामिल होने की भी चर्चा थी. लेकिन पवन सिंह ने अब खुद ही सभी कायासों पर विराम लगा दिया है. पवन सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर बताया कि वह काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे.

पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

पवन सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि ‘सुनुँ क्या सिंधु, मैं गर्जन तुम्हारा, स्वयं युग-धर्म की हुंकार हूं मैं, कठिन निर्घोष हूं भीषण, अशनि का प्रलय-गांडीव की टंकार हूं मैं. राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की कविता मुझे बहुत प्रेरित करती है’ इस कविता से प्रेरणा लेते हुए ही मैंने कुछ दिन पहले काराकाट, बिहार से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है. जल्द ही अपने कारकाट के परिवार से मिलेंगे.

भाजपा ने आसनसोल से पवन सिंह को दिया था टिकट

बीजेपी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया था. लेकिन अगले ही दिन पवन सिंह ने टिकट लौटा दिया और आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. जिसके बाद बीजेपी ने एसएस अहलूवालिया को आसनसोल से अपना उम्मीदवार बनाया है.

पवन सिंह सोशल मीडिया पर किया था लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान

बीते 10 अप्रैल को पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने ऐलान किया कि वो काराकाट सीट से चुनाव लड़ेंगे. इस पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया था कि वो किसी राजनीतिक पार्टी के सिंबल पर या फिर निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. जिसके बाद से कई तरह का कायासों का दौर शुरू हो गया था.

काराकाट की जनता जानती है कि उन्हें क्या करना है : उपेंद्र कुशवाहा

पवन सिंह के कारकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने पर राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष और काराकाट से एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि में किसी व्यक्ति विशेष पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा. काराकाट की जनता जानती है कि उन्हें क्या करना है. उन्हें पता है कि उपेंद्र कुशवाहा के ऊपर पीएम मोदी का हाथ है.

काराकाट में त्रिकोणीय होगा मुकाबला

काराकाट में लोकसभा का चुनाव काफी दिलचस्प हो गया है. यहां एनडीए प्रत्याशी के तौर पर उपेन्द्र कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, महागठबंधन की ओर से सीपीआई (एमएल) के राजाराम सिंह कुशवाहा मैदान में हैं. अब भोजपुरी स्टार पवन सिंह के यहां से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा ने मुकाबला को त्रिकोणीय बना दिया है.

Also read : ‘जो खुद जेल में हैं, वो पीएम को जेल भेजने की बात करते हैं’, जमुई में लालू परिवार पर बरसे राजनाथ सिंह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें