28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘जो खुद जेल में हैं, वो पीएम को जेल भेजने की बात करते हैं’, जमुई में लालू परिवार पर बरसे राजनाथ सिंह

लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं. इसी क्रम में रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जमुई में जनसभा की. इस सभा में राजनाथ सिंह ने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा. जानिए उन्होंने क्या कहा

जमुई के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में रविवार को देश के रक्षा मंत्री व भाजपा नेता राजनाथ सिंह की जनसभा हुई. एनडीए समर्थित प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने लालू यादव और उनके परिवार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राजद के पीएम को जेल भेजने के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि न नौ मन तेल होगा, न राधा नाचेगी. जो लोग खुद जेल में हैं, बेल पर हैं, वो क्या मोदी जी को जेल भेजेंगे? उन्होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री का ऐसा अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी.

राजनाथ सिंह ने कहा कि आप नवरात्रि के त्योहार पर मछली खाते हैं, इससे आप क्या संदेश देना चाहते हैं? आप जो चाहो खाओ, हाथी खाओ, घोड़ा खाओ, सुअर खाओ. लेकिन नवरात्रि में दिखाने की क्या जरूरत है? मैं लालू यादव जी से कहना चाहूंगा कि ऐसे लोगों को संभालिए. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि ‘राजनीति’ शब्द अपना अर्थ खो चुका है. ये लोग कहते हैं कि हम पिछड़ों के समर्थक हैं, लेकिन सच तो यह है कि ये पिछड़ों के दुश्मन हैं.

शक्तिशाली देश बनकर उभरा है भारत : राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में राम राज का युग शुरू हो गया है. रामलला आज अपने घर में विराजमान हैं. लोग हमें मुस्लिम विरोधी कहते हैं. लेकिन हमने डंके की चोट पर एक बार में ही तीन तलाक खत्म कर दिया. राजनाथ सिंह ने कहा कि पहले दुनिया में भारत के विचारों को महत्व नहीं दिया जाता था, हमें एक कमजोर देश के तौर पर देखा जाता था. लेकिन आज भारत विश्व में एक शक्तिशाली देश बनकर उभरा है.

भारत को आंख दिखाने वालों को मिलेगा करार जवाब : राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने कहा कि देश का रक्षा मंत्री होने के नाते मैं आज कह रहा हूं कि आज अगर कोई भारत को आंख दिखाएगा तो उसे करारा जवाब मिलेगा. आज का भारत सीमा के इस पार भी जवाब दे सकता है, जरूरत पड़ने पर सीमा पार जा कर भी करारा जवाब दे सकता है.

Also Read : RJD के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेन्द्र प्रसाद के तेवर हुए बागी, लालू यादव पर लगाए गंभीर आरोप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें