1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lalu prasad yadav unique fan print rjd supremo photo on marriage card and demand for release lalu yadav bihar news upl

लालू प्रसाद यादव का जबरा फैन, शादी के कार्ड पर छपवायी राजद सुप्रीमो की तस्वीर, रखी ये मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शादी के कार्ड पर छपवायी राजद सुप्रीमो की तस्वीर
शादी के कार्ड पर छपवायी राजद सुप्रीमो की तस्वीर
Twitter

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनके समर्थक का भी अंदाज भी उनसे काफी मिलता-जुलता है. लालू यादव भले ही जेल में बंद हों लेकिन उनके समर्थकों की आज भी कोई कमी नहीं है, राजद सुप्रीमो का लालू का एक ऐसा ही जबरा फैन वैशाली जिले में है. उसने अपने शादी कार्ड के माध्यम से लालू यादव की जेल से रिहाई की अपील की है.

उसने अपनी शादी का निमंत्रण राजद के कई दिग्गज नेताओं को भी दिया है. शादी का ये अनोखा कार्ड सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है. हाजीपुर के रहुआ गांव निवासी पवन कुमार यादव की 23 अप्रैल को शादी होने वाली है. पवन ने शादी के कार्ड में लालू और पार्टी के चुनाव चिह्न लालटेन की फोटो लगाई है. साथ ही कार्ड पर लिखा है रिलीज लालू यादव.

पवन ने इस कार्ड को लेकर राजद के कई बड़े नेताओं, लालू के बेटे तेजस्वी और पत्नी राबड़ी देवी के घर उन्हें शादी का निमंत्रण देने के लिए पहुंचा. इस कार्ड को देखकर लालू यादव के समर्थक गदगद हैं. मीडिया से बात करते हुए पवन ने बताया कि लालू यादव गरीबों के मसीहा हैं और सबको लेकर चलने वाले नेता हैं.

कहा कि लालू जी अगर जेल से बाहर होते तो तो वह अपनी शादी के मौके पर उनका आशीर्वाद लेने जरूर जाता. लेकिन अभी वो जेल में हैं इसलिए उसने तय किया कि वह अपनी शादी में भी लालू यादव की रिहाई की अपील करेगा. यही सोच कर पवन ने अपनी शादी के कार्ड के कवर पर लालू यादव की फोटो छपवाई है. साथ में रिलीज लालू यादव का स्लोगन लिखा है.

पवन ने कहा कि वह वो गरीब है, उसका उपर अफसरों तक पहुंच पाना मुश्किल है, इसलिए उसे अपने नेता की रिहाई के लिए यही रास्ता सूझा. गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजाफ्ता हैं. तबियत खराब होने के कारण दिल्ली एम्स में भर्ती है. उनकी जेल से रिहाई पर रांची हाईकोर्ट में सुनवाई चल रही है. 16 अप्रैल को जमानत मामले में सुनवाई होनी है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें