25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शोकसभा आयोजित कर सुशील मोदी को दी गयी श्रद्धांजलि

शोकसभा आयोजित कर सुशील मोदी को दी गयी श्रद्धांजलि

लखीसराय. भाजपा के वरिष्ठ नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को जिला भाजपा की ओर से पुरानी बाजार धर्मशाला में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गयी. भाजपा के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में जिलेभर से सैकड़ों लोग उपस्थित हुए. उपस्थित लोगों ने सुशील कुमार मोदी के व्यक्तित्व एवं उनके राजनीतिक संघर्ष की चर्चा व्यापक रूप से की एवं सुशील मोदी को भारत के राजनीति में चारों सदनों के सदस्य के रूप में एवं अर्थनीति के निर्माण में उनका योगदान को सराहा. साथ ही कहा कि उनके निधन से भाजपा सहित देश को अपूर्णीय क्षति हुई है. देश में आपातकाल के विरूद्ध संघर्ष, लालू के जंगल राज के विरूद्ध संघर्ष के नायक एनडीए सरकार के सफल संचालन में उन्हें अग्रणी बताया. कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व तीन जिलाध्यक्ष प्रो देवानंद साहू, छेदी गुप्ता, ललित बंका, डॉ अमित कुमार. प्रो मनोरंजन कुमार, जदयू जिलाध्यक्ष रामानंद मंडल, लोजपा के जिलाध्यक्ष अजय सिंह, हम पार्टी के जिलाध्यक्ष रामविलास मांझी, नगर परिषद के उपसभापति शिव शंकर राम, व्यवसायी संघ के अनिल साहू सहित लखीसराय के सैकड़ों गणमान्य लोग सुशील मोदी के तैलीय चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर अपना श्रद्धांजलि अर्पित किया. साथ ही लोगों ने सुशील मोदी के संघर्ष और उनके जीवन शैली को अपनाने का भी संकल्प लिया.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुशील कुमार मोदी दी श्रद्धांजलि

रामगढ़ चौक. प्रखंड अंतर्गत प्रखंड भाजपा कार्यालय में भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने अचानक लंबे समय से बीमार चल रहे पूर्व उपमुख्यमंत्री वह राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किया. मौके पर प्रखंड भाजपा अध्यक्ष नरेंद्र कुमार साह, जिला मंत्री प्रियरंजन पांडे, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष आशा पासवान, प्रखंड उपाध्यक्ष विजय यादव, सुधीर सिंह, नगर पंचायत के पंचायत अध्यक्ष गुड्डू कुमार, सिरारी के पंचायत अध्यक्ष राधे महतो, प्रखंड महामंत्री महेंद्र पासवान आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.इस दौरान उपस्थित लोगों ने कहा कि सुशील मोदी जी के निधन से संगठन को अपूर्णीय क्षति हुई है. जिसकी भरपाई अभी वर्तमान समय में होना संभव नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें