25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

15 लीटर देसी शराब व बाइक के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

उत्पाद थाना की पुलिस ने रविवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर तीन शराब तस्कर सहित तीन शराबियों को भी पकड़ा.

लखीसराय. उत्पाद थाना की पुलिस ने रविवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर तीन शराब तस्कर सहित तीन शराबियों को भी पकड़ा. इस संबंध में उत्पाद पुलिस के अवर निरीक्षक गुड्डू कुमार ने बताया कि चानन थाना क्षेत्र के गोबरदाहा मोड़ पर छापेमारी के दौरान एक बाइक व 15 लीटर देसी शराब के साथ तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें जमुई जिला के मलयपुर थाना क्षेत्र के बांझियार निवासी बालदेव कोड़ा के पुत्र जयंती कोड़ा, चानन थाना क्षेत्र के भलुई वार्ड नंबर एक निवासी शिवन तुरी के पुत्र अशोक तुरी एवं उसी गांव के राजेंद्र प्रसाद शर्मा के पुत्र मनोज कुमार शामिल है. इसके साथ ही टाउन थाना क्षेत्र के चितरंजन रोड से शराब के नशे में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें बड़हिया थाना क्षेत्र के इंदुपुर ताजपुर निवासी महरूम सदाफट के पुत्र मो रौशन, टाउन थाना क्षेत्र के बड़ी दरगाह वार्ड नंबर आठ निवासी मो हैदर के पुत्र मो रियाज एवं रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के ओरैया निवासी स्व. सिया शर्मा के पुत्र अनिल कुमार शर्मा शामिल है. सभी की मेडिकल जांच के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

10 लीटर महुआ शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

चानन. स्थानीय थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मानपुर गांव में छापेमारी कर 10 लीटर महुआ शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष रवींद्र प्रसाद ने बताया कि मानपुर गांव में छापेमारी कर शराब तस्कर अमीर मांझी को 10 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. जिसके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में लखीसराय भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें