26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन से गिरकर किशोर की मौत

मोकामा-किऊल रेलखंड के बीच गंगासराय हाल्ट के समीप पोल संख्या 433/23 एवं 433/22 के बीच अज्ञात ट्रेन से गिरने से एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गयी.

बड़हिया. मोकामा-किऊल रेलखंड के बीच गंगासराय हाल्ट के समीप पोल संख्या 433/23 एवं 433/22 के बीच अज्ञात ट्रेन से गिरने से एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गयी. जिसकी पहचान लखीसराय जिले के किऊल वृंदावन निवासी मोहम्मद हलीम के 16 वर्षीय पुत्र मो शाहिद के रूप में की गयी. रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा होने की सूचना के बाद बड़हिया थाना के एएसआइ विद्यानंद सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन भी बड़हिया पहुंचकर गये. जानकारी के अनुसार मृतक बड़हिया प्रखंड के टाल क्षेत्र स्थित आयोजित नौ दिवसीय यज्ञ में मेला देखने बड़हिया आया हुआ था. यह देखकर सुबह अज्ञात ट्रेन से वापस लखीसराय जा रहा था. इसी दौरान गंगासराय हाल के समीप ट्रेन से अनियंत्रित होकर गिर गया. जिससे उसकी घटनास्थल की मौत हो गयी. संबंध में बड़हिया थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने बताया कि पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया गया है. अभी तक परिजनों के दौरान आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन के आलोक भी कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें