18.7 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लखीसराय में सड़क दुर्घटना, ई-रिक्शा से जा रही महिला की मौत, चार अन्य सवार घायल

खड़गवारा पावर ग्रिड व छह नंबर गेट के बीच रविवार देर रात 10 बजे के आसपास सड़क दुर्घटना में एक महिला की घटनास्थल पर ही माैत हो गयी. वह दामोदरपुर पंचायत के चमघरा गांव स्थित लक्ष्मीपुर टोला की निवासी थी.

लखीसराय. जिले के रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत खड़गवारा पावर ग्रिड व छह नंबर गेट के बीच रविवार देर रात 10 बजे के आसपास सड़क दुर्घटना में एक महिला की घटनास्थल पर ही माैत हो गयी. वह दामोदरपुर पंचायत के चमघरा गांव स्थित लक्ष्मीपुर टोला की निवासी थी. वहीं उसके पति दिनेश मांझी गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

काम करने के लिए ई-रिक्शा से जा रहे थे

मिली जानकारी के अनुसार चमघरा गांव निवासी दिनेश मांझी पत्नी व दो बच्चों के साथ ईंट भट्ठा पर काम करने के लिए ई-रिक्शा से जा रहे थे. इसी दौरान खड़गवारा पावर ग्रिड के समीप लखीसराय की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी. हादसे में दिनेश मांझी की 28 वर्षीय पत्नी गुलाबी देवी उर्फ अनीता देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं 35 वर्षीय दिनेश मांझी व दोनों बच्चे जख्मी हो गये. दिनेश मांझी के साथ आठ वर्षीय पुत्र मकेश्वर कुमार को भी पटना रेफर कर दिया गया है.

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा

ई-रिक्शा चालक चमघरा गांव निवासी उमेश यादव के 20 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार की भी गंभीर स्थिति देख उसे भी पटना रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना पर रामगढ़ चौक थानाध्यक्ष अमित कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर घायल को सदर अस्पताल लखीसराय भिजवाया. वहीं घायल का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज को लेकर पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया.

Also Read: पिंडदान में ओल (सूरण), केला और मीन का क्या है महत्व, भगवान राम ने मांस से किसका किया था पिंडदान

आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया सड़क जाम

शव के चमघरा गांव पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया. उग्र ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों के साथ शव को शेखपुरा-रामगढ़ चौक मुख्य सड़क पर रखकर वाहन परिचालन बाधित कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. जाम की सूचना पर रामगढ़ चौक थानाध्यक्ष अमित कुमार घटनास्थल पर पहुंचे व लोगों को समझाने व जाम हटवाने का प्रयास किया, लेकिन जाम कर रहे आक्रोशित मुआवजे की मांग पर अड़े रहे. इसके बाद स्थानीय मुखिया नीतीश कुमार व लखीसराय बीडीओ ममता प्रिया ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिजन को पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार का चेक दिया. इसके साथ ही मुखिया ने कबीर अंत्येष्टि के तहत तीन हजार नकद दिया. इसके बाद आक्रोशित शांत हुए व यातायात सुचारू हो पाया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें