25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनियमित बिजली आपूर्ति के खिलाफ लोगों में दिखा आक्रोश

क्षेत्र में लगातार बिजली आपूर्ति बाधित रहने की समस्या को लेकर शनिवार को प्रखंड के मननपुर बाजार स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में जनप्रतिनिधियों एवं समाजसेवियों की अहम बैठक आहूत की गयी.

चानन. क्षेत्र में लगातार बिजली आपूर्ति बाधित रहने की समस्या को लेकर शनिवार को प्रखंड के मननपुर बाजार स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में जनप्रतिनिधियों एवं समाजसेवियों की अहम बैठक आहूत की गयी. जिसकी अध्यक्षता रजनीश कुमार एवं संचालन संग्रामपुर पंचायत के मुखिया दीपक सिंह द्वारा किया गया. बैठक में बिजली आपूर्ति समस्या को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया. जिसमें मुख्य रूप से रामपुर पीएसएस को क्षेत्र में बिजली आपूर्ति समस्या के सुधार के लिए चार दिनों का अल्टीमेटम दिया गया है. बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया की अगर चार दिनों के अंदर बिजली आपूर्ति में सुधार के नहीं किया गया तो जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन किया जायेगा. वहीं बैठक में लोगों ने कहा कि रामपुर पीएसएस में लाइनमैन के गुटबाजी के कारण बिजली आपूर्ति चरमरा गयी है. किसी जगह पर अगर फाल्ट होता है तो लाइनमैन उसपर ध्यान नहीं देते. वहीं लोगों ने कहा कि लाइनमैन पीएसएस रामपुर के कनीय अभियंता रवि कुमार के बातों को तवज्जों नहीं देते. वहीं जेई द्वारा उपभोक्ताओं के साथ दुर्व्यवहार, उपभोक्ताओं का फोन नहीं उठाया जाना, रामपुर फीडर में कार्यरत कर्मियों के द्वारा लोगों को धमकी देने के खिलाफ जिलाधिकारी के समक्ष शिकायत करने का निर्णय लिया गया. बैठक में चार प्रमुख मांगे रखी गयी. जिसमें पीएसएस में पॉवर को बढ़ाने, जिला कोर्ट एरिया से डायरेक्ट रामपुर पीएसएस को लाइन देने, क्षेत्र में लगे सभी पुराने एवं जर्जर तारों को बदलने तथा मुख्यमंत्री के निर्देशनुसार 24 घंटे बिजली आपूर्ति बहाल करने की मांग की गयी. इस दौरान प्रमुख प्रतिनिधि दिनेश यादव, राजद युवा नेता नृपेंद्र कुमार, राजद प्रखंड अध्यक्ष कामदेव यादव, जानकीडीह पंचायत उप मुखिया विपिन कुमार, भलुई मुखिया प्रदीप पासवान, भलुई पंसस शिवनंदन बिंद, पंसस निरंजन पासवान, सरपंच प्रतिनिधि प्रमोद मंडल, रवींद्र मंडल,श्रवण कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें