25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला समेत चार शराब तस्कर व दो शराबी गिरफ्तार

मंगलवार देर रात से बुधवार की सुबह तक जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब तस्कर व शराबियों के खिलाफ छापेमारी की गयी.

लखीसराय. उत्पाद पुलिस ने नशा मुक्ति अभियान के तहत मंगलवार देर रात से बुधवार की सुबह तक जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब तस्कर व शराबियों के खिलाफ छापेमारी की गयी. कार्रवाई में दो महिला समेत चार शराब तस्कर व दो शराबी को गिरफ्तार किया है. इस दौरान देसी विदेशी शराब भी बरामद किया गया है. उत्पाद अवर निरीक्षक गुड्डू कुमार ने बताया कि किऊल थाना क्षेत्र के किऊल रेलवे स्टेशन के निकट से कवैया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 31 निवासी अवधेश यादव के पुत्र कृष्ण कुमार को तीन लीटर 750 एमएल एवं दिलीप मंडल के पुत्र अमित कुमार को तीन लीटर विदेशी शराब के साथ, जबकि टाउन थाना क्षेत्र के बिलोरी गांव से स्थानीय निवासी स्व टुनटुन चौधरी की पत्नी शीशम देवी को और चालो चौधरी की पत्नी नीलम देवी को दो-दो लीटर देसी शराब के साथ घर से ही शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बन्नू बगीचा थाना क्षेत्र के धनवा मोड़ से टाउन थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार बड़ी दरगाह निवासी मो साहव के पुत्र मो निसार को एवं विरूपुर थाना क्षेत्र के फादिल मोड़ से पटना जिला के घेाषबरी थाना क्षेत्र अंतर्गत इशानगर गांव निवासी स्व बसंत महतो के पुत्र मन्नू कुमार को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सदर अस्पताल से मेडिकल जांच के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई की गयी.

20 लीटर महुआ शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

सूर्यगढ़ा. प्रखंड की कजरा पुलिस ने उरैन गांव से 20 लीटर महुआ शराब के साथ एक शराब तस्कर संतोष कुमार को गिरफ्तार किया है. कजरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया की गिरफ्तार शराब तस्कर सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के अलीनगर पंचायत के शंकर बिंद का पुत्र है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें