34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लखीसराय में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच घायल, एक मैट्रिक छात्र की हालत गंभीर

लखीसराय में बुधवार को विभिन्न सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए. एक छात्रा को छोड़ सभी को जांच के बाद छुट्टी दे दी गई.

लखीसराय के बड़हिया में बुधवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गये. पहली दुर्घटना प्रखंड के टाली जाने वाली ग्रामीण सड़क पर दारौक पूल के पास हुई. जहां एक टेम्पो टायर फटने से अनियंत्रित हो गया. इस घटना में टेंपो में सवार मैट्रिक की छात्रा समेत दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गयीं. वहीं, दूसरी दुर्घटना एनएच 80 पर रामनगर गैस गोदाम के पास हुई. जहां दो टेम्पो की टक्कर में एक शिक्षिका समेत तीन लोग घायल हो गये. हादसे के बाद सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

एक छात्रा समेत दो महिलाएं घायल

जानकारी के अनुसार, बड़हिया नगर क्षेत्र स्थित एक मात्र परीक्षा केंद्र पर चल रही मैट्रिक परीक्षा के अंतिम दिन प्रथम पाली की परीक्षा देकर एक टेम्पो पर सवार कई छात्राएं, उनके साथ आये परिजन व ग्रामीण महिलाएं बड़हिया से नथनपुर जा रहे थी. इसी दौरान जैसे ही टेंपो दारौक पूल के पास पहुंचा, टेंपो का पिछला टायर फट गया, जिससे गाड़ी नियंत्रण से बाहर हो गयी. टेंपो पर बैठे सभी लोग सड़क पर गिर गये. जिसमें एक छात्रा समेत दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं, स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया.

जहां से छात्र के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायल छात्रा की पहचान नथनपुर निवासी ब्रह्मदेव महतो की पुत्री गुंजन कुमारी और घायल महिला की पहचान नथनपुर के ही ब्रह्मदेव महतो की पत्नी शोभा देवी और राजू महतो की पत्नी जया देवी के रूप में की गयी. बताया जाता है कि टेंपो में एक अन्य छात्र और एक महिला भी सवार थी. लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ और वे दूसरे वाहनों से अपने घर चले गये.

घायलों की पहचान

  • शिक्षिका कुमारी अनु (जैतपुर उच्च विद्यालय)
  • टेम्पो चालक टुनटुन सिंह (इंदुपुर)
  • छात्रा बुलबुल कुमारी (पहाड़पुर)

Also Read: लखीसराय में देर रात भीषण सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत

टेम्पो चालक की लापरवाही से हादसा

वहीं, दूसरी ओर जैतपुर हाई स्कूल की शिक्षिका कुमारी अनु ने बताया कि वे लोग टेम्पो से यूनिवर्सिटी जा रहे थे. बार-बार मना करने के बाद भी चालक ठीक से टेम्पो नहीं चला रहा था. उसने जैतपुर की तरफ से आ रही टेम्पो में टक्कर मार दी. जिससे शिक्षिका व छात्रा टेम्पो से गिरकर घायल हो गई. वहीं, चालक टेम्पो लेकर भागने में सफल रहा. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई.

घायलों की पहचान

  • शिक्षिका कुमारी अनु (जैतपुर उच्च विद्यालय)
  • टेम्पो चालक टुनटुन सिंह (इंदुपुर)
  • छात्रा बुलबुल कुमारी (पहाड़पुर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें