27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : लखीसराय में पेट्रोल पंप से तीन लाख की लूट, मुंशी को मारी गोली

लखीसराय : बिहार के लखीसराय में अपराधियोंद्वारा एक पेट्रोल पंप से तीन लाख रुपये लूट लिये जाने कीसूचना है. घटना जिले के हलसी थाना अंतर्गत कैन्दी प्रेम डीहा के पास की है. जहां पेट्रोल पंप पर सात की संख्या में आये हथियार बंद अपराधियों ने जमकर लूटपाट की. लूटपाटकीघटना का विरोध करने पर अपराधियों ने […]

लखीसराय : बिहार के लखीसराय में अपराधियोंद्वारा एक पेट्रोल पंप से तीन लाख रुपये लूट लिये जाने कीसूचना है. घटना जिले के हलसी थाना अंतर्गत कैन्दी प्रेम डीहा के पास की है. जहां पेट्रोल पंप पर सात की संख्या में आये हथियार बंद अपराधियों ने जमकर लूटपाट की. लूटपाटकीघटना का विरोध करने पर अपराधियों ने पेट्रोल पंपकर्मीको गोलीमारदी.

मीडियारिपोट के मुताबिक हथियार बंद अपराधियों नेपेट्रोल पंपसे लगभग तीन लाखरुपये समेत अन्य सामानों को भी लूट लिया. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी पंकज कुमार को गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद सेपुलिसने घायलको सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. बाद में उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएचरेफरकरदिया गया है.

वहीं, पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए लूटकांड में शामिल एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है जिससे कड़ी पूछताछ जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें