1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. 50 corona positive found in the district total number reached 1860 in lakhisarai asj

जिले में मिले 50 कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या पहुंची 1860

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

लखीसराय. जिले में विगत 24 घंटे के दौरान 896 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गयी, जिसमें 50 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है. जिससे जिले में कोरोना पॉजिटिव मिलने की संख्या 1860 तक पहुंच गयी है.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी दैनिक बुलेटिन के अनुसार जिले में इलाज के उपरांत 1485 कोरोना पॉजिटिव स्वस्थ भी हो चुके हैं. बुधवार को भी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद 49 लोगों को आइसोलेशन से मुक्ति दे दी गयी है. वहीं वर्तमान समय में जिले में 375 कोरोना पॉजिटिव एक्टिव चल रहे हैं. जिनमें से 360 कोरोना पॉजिटिव होम आइसोलेट में तथा 15 कोविड केयर सेंटर में इलाजरत हैं.

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार विगत 24 घंटे में मिले 50 कोरोना पॉजिटिवों में से शहर के चितरंजन रोड, पतनेर, पचना रोड, पंजाबी मुहल्ला, साबिकुपुर, किऊल जीआरपी से एक-एक, दलपट्टी से आठ के अलावा अमारी व जमुई के एक-एक व्यक्ति की जांच भी लखीसराय में की गयी थी जिनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है.

इसके अलावा बड़हिया के कल्याणपुर, जैतपुर, पंचमहला, गंगासराय, तहदिया, बड़हिया नपं के वार्ड संख्या 20, छह, चार, सात, 11, नौ से एक-एक, वार्ड संख्या तीन से दो, रामगढ़ चौक प्रखंड के रामगढ़ चौक से दस, तेतरहाट व सुरारी से एक-एक, सूर्यगढ़ा प्रखंड में अंचल कार्यालय से दो, कोनीपार, लोसघानी, मुस्तफापुर, लखना, सीएचसी से एक एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है.

सूर्यगढ़ा निवासी की कोरोना से मौत : जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मंगलवार को देर रात कोरोना वायरस से लखीसराय, सूर्यगढ़ा निवासी 70 वर्षीय मधानी प्रसाद सिंह की मौत हो गयी. मधानी को 19 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

उनकी हालत गंभीर होने पर आइसीयू में रेफर किया गया. इलाज डॉ अभिलेश कुमार की यूनिट में चल रहा था. डॉक्टर के अनुसार मरीज को निमोनिया था. प्रयास के बाद भी निमोनिया और कोरोना काबू में नहीं आ पा रहा था. इनकी मौत मंगलवार रात करीब एक बजे हो गयी.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें