18.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुलिस व ग्रामीणों में झड़प, एसटीएफ प्रभारी समेत दर्जनों लोग हुए जख्मी

एसटीएफ प्रभारी घायल ग्रामीणों के पथराव के बीच हत्यारोपित हुआ फरार बतसपुर गंगटिया घाट पर हुए नक्सली हमले का आरोपी था दिनेश यादव जेसीबी चालक की हुई थी मौत, पांच ट्रकों को जलाया गया था चानन : थाना क्षेत्र अंतर्गत जानकीडीह पंचायत के बतसपुर गंगटिया घाट पर 14 अप्रैल 2017 में हुए नक्सली हमले का […]

एसटीएफ प्रभारी घायल ग्रामीणों के पथराव के बीच हत्यारोपित हुआ फरार

बतसपुर गंगटिया घाट पर हुए नक्सली हमले का आरोपी था दिनेश यादव
जेसीबी चालक की हुई थी मौत, पांच ट्रकों को जलाया गया था
चानन : थाना क्षेत्र अंतर्गत जानकीडीह पंचायत के बतसपुर गंगटिया घाट पर 14 अप्रैल 2017 में हुए नक्सली हमले का आरोपित दिनेश यादव को उसके घर पर बुधवार की देर रात गिरफ्तार करने गयी एसटीएफ पर ग्रामीणों ने किया पथराव कर दिया. इसमें एसटीएफ प्रभारी परमेश्वरी सहनी घायल हो गये. वहीं पथराव के दौरान मौका पाकर दिनेश यादव भागने में सफल रहा. बताया जाता है कि बुधवार की रात गुप्त सूचना आधार पर एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में जानकीडीह पंचायत के हरवंशपुर गांव निवासी सह बतसपुर में नक्सली हमले का आरोपी दिनेश यादव को गिरफ्तार करने गांव पहुंची एसटीएफ टीम दिनेश यादव को गिरफ्तार कर चुकी थी. गांव में दिनेश के पकड़े जाने की जानकारी होते ही स्त्री-पुरुष की टोली ने एसटीएफ पर पथराव कर दिया.
जिसमें एसटीएफ प्रभारी परमेश्वरी सहनी का सिर फट गया. जिसका फायदा उठाकर दिनेश यादव एसटीएफ के चंगुल से भागने में सफल रहा. गिरफ्त में आये दिनेश यादव के फरार होने एवं एसटीएफ प्रभारी के घायल होने पर बौखलाये पुलिस जवानों ने पथराव कर रहे महिला पुरुषों पर लाठियों व रायफल के कुंदों से प्रहार करना शुरू कर दिया. इसके बाद गांव में भगदड़ मच गयी. पुलिस द्वारा पथराव के जवाब में किये गये प्रहार में दिनेश यादव का चचेरा भाई छबिला यादव का दरवाजा टूट गया व छबीला के भाई भरत यादव व माता सीता देवी को चोटें आयीं. इसके अलावा ग्रामीण मंगल तांती, जानकी तांती, गेनाहारी तांती, गनौरी तांती, बसंत यादव, सुरेंद्र यादव, सरिता देवी अन्य को चोटें आयीं. जबकि दिनेश यादव के घर के पास रखी बाइक व स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गया. इस संबंध में एएसपी अभियान श्री उपाध्याय ने बताया कि पुलिस के हाथ आया दिनेश यादव महिलाओं के सामने आ जाने से दिनेश यादव अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. पुलिस अगर संयम से काम नहीं लेती तो एक बड़ी घटना घट सकती थी.
ग्रामीणों ने रोड़ेबाजी की जिसमें दो पुलिस कर्मी घायल हुए हैं. यहां बताते चलें कि विगत 14 अप्रैल की रात को नक्सलियों ने जानकीडीह पंचायत के बतसपुर गंगटिया घाट पर धावा बोल बालू उठाव कर रहे लोगों पर धावा बोल दिया था. जिसमें नक्सलियों की गोली से एक जेसीबी चालक की मौत हो गयी थी. जबकि नक्सलियों ने पांच ट्रक व एक ट्रैक्टर को जला डाला था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें