25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएसपी संचालक की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने 6 घंटे तक जाम की सड़क

सीएसपी संचालक साहेब अंसारी 35 वर्ष की गुरुवार रात तकरीबन 7.30 बजे बेखौफ अपराधियों के द्वारा गला रेतकर हत्या कर दी गयी.सीएसपी संचालक की इस निर्मम हत्या को लेकर आक्रोशित ग्रामीण शुक्रवार सुबह से ही बेलवा-रामगंज मुख्य सड़क को जाम किया.

पोठिया(किशनगंज). पोठिया प्रखंड के पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव के समीप बैंक ऑफ बड़ोदा के सीएसपी संचालक साहेब अंसारी 35 वर्ष की गुरुवार रात तकरीबन 7.30 बजे बेखौफ अपराधियों के द्वारा गला रेतकर हत्या कर दी गयी.सीएसपी संचालक की इस निर्मम हत्या को लेकर आक्रोशित ग्रामीण शुक्रवार सुबह से ही बेलवा-रामगंज मुख्य सड़क को जाम कर पहाड़कट्टा पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी,व इंसाफ की मांग करने लगे.मृतक के भाई फिरोज अंसारी व पत्नी रूबी बेगम ने बिना किसी का नाम बताए कहा कि मृतक का 3,4 लोगों से विवाद था, मेरे भाई की हत्या दुश्मनी से किया गया है.

इधर शुक्रवार सुबह घटना स्थल पुलिस छावनी में तब्दील हो गया.शीतलपुर पंचायत के वार्ड संख्या 5 गोबिंदपुर गाँव के मो0 खलील के 35 वर्षीय सबसे छोटे बेटे सीएसपी संचालक कमरुज्जमा उर्फ साहेब अंसारी की गला काट कर हत्या की जांच में पूर्णिया से एफएसएल टीम घटनास्थल पर पहुंची. घटनास्थल पर गिरे खून,मिट्टी के सैंपल,मृतक का काले रंग का बैग,बैग के अंदर लेपटॉप,मिन्त्रा फिंगरप्रिंट डिवाइस, कुछ नगद रुपये, कलम,मृतक के ब्लैक रंग के ग्लेमर बाइक पर लगे खून सहित अन्य साक्ष्यों को एकत्र किया.घटनास्थल की दोनों जगह से मिट्टी का सैंपल, जब्त किये गये चाकू व मृतक के पास से मिले अन्य सामानों को भी टीम अपने साथ लेकर लौट गयी.इधर आक्रोशित ग्रामीण को शांत कराने ठाकुरगंज एसडीपीओ मंगलेश कुमार,पोठिया थानाध्यक्ष निशाकान्त कुमार,अर्राबाड़ी थानाध्यक्ष कुणाल कुमार व पहाड़कट्टा थानाध्यक्ष चंदन कुमार मौके पर पहुंचे. एसडीपीओ ने आक्रोशित ग्रामीणों व मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे. आवश्वासन मिलने पर आक्रोशित लोगों ने तकरीबन 6 घंटे से लगे सड़क जाम को दोपहर 12 बजे खोलकर मृतक के शव को घर ले गए व मुस्लिम रीति रिवाज से अंतिम संस्कार किया. वहीं एमआईएम जिला सचिव इम्तियाज आलम व स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए थानाध्यक्ष की तबादले की मांग की.

बाबू अब मेरा क्या होगा… कैसे जीयेंगे

इधर, मृतक सीएसपी संचालक की पत्नी रूबी की चित्कार से हर किसी की आंखें नम हो गई. यबी और उनके परिजन का रो-रो कर बुरा हाल था. मृतक की पत्नी रोते-रोते बार बार बेसुध हो जा रही थी. ढाढस बंधाने की कोशिश कर रहे लोग भी अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे. रूबी बार बार यही कहे जा रही थी कि अब

अब मेरा, मेरे गर्भ में पल रहे बच्चे और डेढ़ साल का बेटा का क्या होगा,हम लोग अब अपना जीवन कैसे जीयेंगे.मृतक की पत्नी ने कहा कि मुझे इंसाफ चाहिए, मेरे पति के हत्यारों को जल्द से जल्द सज़ा मिलनी चाहिए.

क्या कहते है ठाकुरगंज एसडीपीओ

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ मंगलेश कुमार ने जानकरी देते हुए बताया कि एफएसएल की टीम को बुलाकर घटना स्थल से साक्ष्यों को एकत्रित कर तकनीकी अनुसंधान शुरू कर दी गयी है,संदेह के आधार पर एक व्यक्ति से पूछताछ भी कर रहें है. सीडीआर भी निकाली जा रही है. 48 घंटे के अंदर मुख्य आरोपित हमारे गिरफ्त में होगा. हमारी पुरी टीम इस घटना के उद्भेदन में लगी हुई है.पहाड़कट्टा थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक सीएसपी संचालक के बड़े भाई फिरोज अंसारी के द्वारा दी गयी फर्द बयान के आधार पर थाना कांड संख्या 56/24 के तहत धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर जांच की जा रही है. पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है जिससे आमजन ख़ौफ़ के साये में जिंदगी जी रहे है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें