37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘मुसलमानों के लिए नफरत की गारंटी..’, बिहार में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के लिए जानिए क्या कुछ कहा..

बिहार में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. जानिए क्या बोले..

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की तिथि अब नजदीक आ चुकी है. बिहार की 5 सीटों पर इस फेज में मतदान होना है. जिसमें सीमांचल की 3 सीटें शामिल हैं. किशनगंज, पूर्णिया और कटिहार में भी दूसरे चरण में ही मतदान होना है. मुस्लिम बाहुल्य इस इलाके में किशनगंज से AIMIM पार्टी ने भी अपने उम्मीदवार उतारे हैं. एआइएमआइएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी अपने प्रत्याशी के लिए ताबड़तोड़ जनसभा कर रहे हैं. मीडिया से बातचीत में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना..

किशनगंज में AIMIM प्रत्याशी अख्तरूल इमान के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने समाचार एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान पीएम मोदी को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की एक ही गारंटी है और वो है मुसलमानों से नफरत की गारंटी. वे 2002 से यही कर रहे हैं. ओवैसी ने कहा कि देश में मुसलमानों की आबादी 17 करोड़ है, सबसे बड़ी अल्पसंख्यक समाज है. वे 140 करोड़ जनता के प्रधानमंत्री हैं. ओवैसी ने सवाल किया कि क्या वो मुसलमानों के प्रधानमंत्री नहीं हैं? उनसे नफरत करना, कल अगर देश में दंगा हो जाता है तो उसके जिम्मेदार केवल नरेंद्र मोदी होंगे.

ALSO READ:

VIDEO: पूर्णिया में तेजस्वी के रोड शो में क्यों हुआ बवाल? पप्पू यादव के समर्थकों ने जानिए क्या किया..

पीएम मोदी के भाषण से जुड़ा है मामला..

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों चुनाव प्रचार के दौरान मंच से अपने संबोधन के जरिए पूर्व की यूपीए सरकार को घेरा था. जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के एक कथित स्पीच को उन्होंने हथियार बनाते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाया था. जिसके बाद से कांग्रेस समेत विपक्षी दलों ने पीएम मोदी पर पलटवार करना शुरू किया है. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को उनके बयानों में घुसपैठियों के जिक्र होने पर ओवैसी ने सवाल खड़े किए हैं.

सीमांचल की लड़ाई में टक्कर दे रहा AIMIM

बिहार में 26 अप्रैल को 5 सीटों पर मतदान होना है. सीमांचल की राजनीति गरमायी हुई है. किशनगंज में पिछले चुनाव में भी AIMIM प्रत्याशी ने कड़ी टक्कर दी थी और तीसरे नंबर पर उनके प्रत्याशी रहे थे. इस बार भी AIMIM ने अपने प्रत्याशी को मैदान में उतारा है. जिससे किशनगंज का चुनाव त्रिकोणीय बनता दिख रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें