26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: पूर्णिया में तेजस्वी के रोड शो में क्यों हुआ बवाल? पप्पू यादव के समर्थकों ने जानिए क्या किया..

पूर्णिया में तेजस्वी यादव के रोड शो में पप्पू यादव के समर्थकों ने जानिए क्या किया..

लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे फेज का मतदान 26 अप्रैल को होना है. बिहार की 5 संसदीय सीटों पर इस फेज में मुकाबला हो रहा है. सीमांचल की तीन सीटों में पूर्णिया लोकसभा का चुनाव इस बार बेहद सुर्खियों में है. यहां त्रिकोणीय स्थिति बनी हुई है जहां एनडीए और महागठबंधन के अलावा निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे पप्पू यादव ने चुनाव को दिलचस्प बना दिया है. पप्पू यादव और राजद अभी चुनाव को लेकर सियासी हमले कर रहे हैं. आरजेडी ने अपनी उम्मीदवार बीमा भारती के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इस क्रम में मंगलवार को तेजस्वी यादव ने देर शाम को रोड शो किया तो राजद और पप्पू यादव के समर्थक आमने-सामने हो गए. दोनों में हल्की नोंक-झोंक हुई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

पूर्णिया में तेजस्वी के रोड शो में हंगामा..

पूर्णिया की लड़ाई अलग ही मोड पर जा चुकी है. हाल में ही तेजस्वी यादव का एक बयान सामने आया जिसमें मंच से वो कह रहे हैं कि या तो इंडिया गठबंधन को आप वोट दें या फिर एनडीए को दे दें. जिसके बाद पूर्णिया का चुनावी पारा और चढ़ गया. निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने भी आरजेडी पर हमले तेज किए. वहीं तेजस्वी यादव पूर्णिया में इन दिनों ताबड़तोड़ जनसभा व रोड शो कर रहे हैं. मंगलवार की रात को जब तेजस्वी यादव का रोड शो शुरू हुआ तो इस दौरान पप्पू यादव के समर्थकों ने आरजेडी समर्थकों के सामने नारेबाजी शुरू कर दी. दोनों गुटों के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए और हल्की नोंकझोंक भी हुई. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

ALSO READ:

Bihar Weather: बिहार में मतदान के दिन भी आसमान से बरसेगी आग! भागलपुर-पूर्णिया समेत 5 जिलों का जानिए मौसम..

तेजस्वी यादव का किया गया विरोध..

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मंगलवार की देर रात रोड शो के दौरान कुछ देर के लिए विरोध का सामना करना पड़ा. पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कुछ लोग तेजस्वी के काफिले के पास आ गये. हालांकि वे तेजस्वी की गाड़ी तक पहुंचते इससे पहले ही तेजस्वी के कार्यकर्ताओ ने समर्थकों को रोक लिया. इसके बाद दोनों राजद कार्यकर्ताओं से विरोध प्रदर्शन करने वाले के बीच कहासुनी भी हुई. विरोध जताने वाले करीब एक दर्जन की संख्या में थे,जो पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए हवा में पंपलेट उड़ा रहे थे.यह वाकया शहर के आरएन साह चौक के पास हुई. इस मामले पर दोनों ही पक्ष की प्रतिक्रिया सामने आया है.

राजद नेताओं ने कहा..

राजद नेताओं ने कहा है कि तेजस्वी का रोड़ शो जैसे ही शहर के आर एन साह चौक पर पहुंचा, कुछ युवक रोड शो में शामिल काफिले के आगे आ गये और पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया. सीमांचल में राजद की बढ़ती लोकप्रियता से विरोधी डरे हुए हैं, इस वजह से  हंगामा और विरोध के हथकंडे अपनाये जा रहे हैं. 

पप्पू यादव के समर्थकों ने  कहा..

वहीं निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के समर्थकों ने  कहा कि पप्पू यादव ने काम किया और उस काम के कारण विपक्षी खेमे के लोग डरे सहमे हुए हैं. सस्ती लोकप्रियता के लिए दो चार अपने ही लोगों को खड़ा कर विरोध करवाने लगे हैं. सभी पप्पू यादव के खिलाफ साजिश और उन्हें बदनाम करने में लगे हैं. जहां तक रही विरोध करने वाले लोगों की बात है तो उन्होंने भी घटनाक्रम के समय का वीडियो देखा है. विरोध किसने किया और ये कौन से लोग हैं उन्हें मालूम नहीं है.

आरजेडी का क्या है आरोप..

बता दें कि मंगलवार को पूर्णिया के जीरो माइल से तेजस्वी यादव का रोड शो शुरू हुआ. इसमें मुकेश सहनी और मनोज झा समेत कई दिग्गज नेता शामिल रहे. बड़ी तादाद में राजद के समर्थक और कार्यकर्ता भी इस रोड शो में शामिल हुए. वहीं आरएन शाह चौक पर अचानक राजद और पप्पू यादव के समर्थक आमने-सामने हो गए. पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कुछ लोग आरजेडी समर्थकों के बीच चले गए. जिसके बाद दोनों खेमों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गयी. आरजेडी ने इन लोगों पर मारपीट और गाड़ी क्षतिग्रस्त करने का भी आरोप लगाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें