38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिता के सामने छह अपराधियों ने 19 वर्षीय युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

किशनगंज : बिहार के किशनगंज में दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में बीते सोमवार की रात्रि एक बुजुर्ग पिता और उनके 19 वर्षीय पुत्री को पहले छह अपराधियों ने घर से अगवा किया. फिर पिता को बंधक बनाकर उसके सामने उसकी पुत्री के साथ अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ […]

किशनगंज : बिहार के किशनगंज में दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में बीते सोमवार की रात्रि एक बुजुर्ग पिता और उनके 19 वर्षीय पुत्री को पहले छह अपराधियों ने घर से अगवा किया. फिर पिता को बंधक बनाकर उसके सामने उसकी पुत्री के साथ अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही अपराधियों ने लड़की और उसके पिता को धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बतायी, तो पूरे परिवार को घर में जिंदा जला दूंगा. मामला के प्रकाश में आते ही कोढ़ोबाड़ी थानाध्यक्ष सरोज कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मामला दर्ज करते हुए पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू की.

क्या है घटना
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते सोमवार की रात 2:00 बजे घर में पीड़ित लड़की और उसके पिता सोये हुए थे. घर के अन्य सदस्य मां और दो बहनें किसी रिश्तेदार के यहां मेहमानदारी करने गये हुए थे. मौके का फायदा उठाते हुए पहले से घात लगाये छह अपराधियों ने पानी पीने के बहाने घर के अंदर प्रवेश किया. अपराधियों ने मिल कर पहले बुजुर्ग पिता को बंधक बनाया फिर लड़की को भी बांधकर घर से कुछ दूर सुनसान जगह पर ले गया, जहां पिता के सामने अपराधियों ने उसकी लड़की के साथ गैंग रेप किया.

धमकी भी दी
रेप के बाद अपराधियों ने धमकी भी दी की इस बात की जानकारी किसी को नहीं होनी चाहिए, नहीं तो पूरे परिवार वालों को जिंदा जला देंगे. डरे सहमे परिवार आपस में ही विचार करने लगे. इस बीच लड़की की तबीयत भी खराब होने लगी, जिसका इलाज स्थानीय डॉक्टर द्वारा किया गया. इधर, घटना की जानकारी सुनकर लोग पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे लगे तथा दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग करने लगे. पीड़ित लड़की के फर्द बयान पर कोढ़ोबारी थाना कांड संख्या 10/19 धारा 376 डी 34 भादवि के तहत मामला दर्ज करते हुए अपराधियों की खोज-बीन शुरू कर दी है. मुख्य छह आरोपित गांव सहित अगल-बगल के ही हैं, जिसका नाम पुलिस ने गुप्त रखा है.

अपने दम पर पास की थी मैट्रिकपरीक्षा
पीड़ित परिवार वाले पहले पत्थरघट्टी ग्वालटोली गांव में रहते थे, जहां उनका घर नदी में कट गया. बाद में वे लोग पत्थरघट्टी नयाटोला गांव में आकर रहने लगे. गरीब परिवार की लड़की जो अपने दम पर मैट्रिक पास की और अच्छे स्वभाव से गांव में जानी जाती थी. मगर उक्त बातें कुछ आवारा मनचले अपराधी किस्म के लोगों को फूटी आंख नहीं सुहा रहा था और उस लड़की के दामन को तार तार करने के लिए वे लोग साजिश रचने लगे. मौका पाते ही इन असामाजिक तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया. रेप करने वाले अपराधी पत्थरघट्टी, गुआबाड़ी, कुरेली, धनगड़ा गांव के रहने वाले हैं. इसमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं जिस पर कई अापराधिक मामले भी दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें… शादी का झांसा देकर बहन की सहेली से बनाता रहा शारीरिक संबंध, फिर…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें