25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बच्चे को मारा पत्थर,गाली गलौज के साथ मारपीट

गोगरी थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया गया

गोगरी.

थानाक्षेत्र अंतर्गत शिरनियां गांव में बच्चों को छत के ऊपर से ढेला मारने का कारण पूछने पर पति पत्नी के साथ मारपीट करने की घटना का मामला सामने आया है. इस मामले में शिरनियां निवासी रोशन कुमार द्वारा गोगरी थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया गया है. पीड़ित ने कहा कि उनका बच्चा घर के पास खेल रहा था तभी मेरे पड़ोसी रामशरण दास, राजू दास अपने छत पर बैठे हुए थे. इसी क्रम में उन्होंने एक ढेला उठाकर मेरे खेल रहे बच्चे को मार दिया. ढेला से चोट लगने के कारण वह रोने लगा. जब रोने का कारण पूछा गया तो छत के ऊपर से ढेला फेंकने की बात बच्चे द्वारा बताया गया. जब मेरी पत्नी ने ढेला मारने का कारण पड़ोसी से पूछा तो उक्त लोगों द्वारा गाली गलौज किया जाने लगा और मारपीट करने लगा. जब मैं बीच बचाव करने आया तो उनलोगों ने मेरे साथ भी मारपीट की. मेरी पत्नी को अनलोग द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया. जिसे रेफरल अस्पताल में इलाज कराया गया. गोगरी थाना में पीड़ित द्वारा इस संदर्भ में आवेदन देकर कार्रवाई करने का निवेदन किया गया है. वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी.

दो पक्षों में मारपीट, हुई गोलीबारी

मानसी.

थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में शनिवार की सुबह गोली चलने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचने पर पुलिस को बताया गया कि यहां बकरी खेत में घुसने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे. जिसमें सैदपुर निवासी रंधीर सिंह, पिता रविंद्र सिंह वार्ड संख्या 5 निवासी 102 पर फोन कर मारपीट और गोली चलने की सूचना दिया और बताया कि गांव में दो पक्षों के बीच गोली चल रही है. इसके बाद मानसी पुलिस सैदपुर गांव में पहुंच गए. वहां पहुंचने पर पता चला कि दो पक्ष बकरी खेत में घुसने को लेकर आपस में भिड़ गए थे. मानसी थाना अध्यक्ष शुभम कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों में से एक पक्ष रंधीर कुमार का बकरी दूसरे पक्ष के खेत में चला जाने को लेकर विवाद हुआ. जिसमें देर शाम तक आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जायेगी. इधर रंधीर कुमार ने बताया कि खेत में बकरी को लेकर फोटो यादव पिता रामविलास यादव के द्वारा दो गोली चलाई जाने की बात बतायी गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें