20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारखगड़ियाखगड़िया में दोस्त ने दोस्त की गला रेतकर हत्या की, इस वजह से उतार दिया मौत के घाट

खगड़िया में दोस्त ने दोस्त की गला रेतकर हत्या की, इस वजह से उतार दिया मौत के घाट

Bihar crime news: खगड़िया के राकोंडिह बहियार में बदमाशों ने एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल कायम है. अधिक जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर...

Bihar crime news (खगड़िया): मुफ्फस्सिल थाना क्षेत्र के राकोंडिह बहियार में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृत युवक के पिता ने मामले में तीन नामजद व आधा दर्जन अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.

आधा दर्जन से अधिक जख्म के निशान

राकोंडीह गांव के वार्ड-10 निवासी बेचन तांती के पुत्र अभिषेक कुमार(18) की बदमाशों ने गला रेत कर हत्या कर दी. शनिवार की सुबह लोगों ने अभिषेक का शव देख पुलिस को सूचना दी. ग्रामीणों ने बताया कि अभिषेक का गला काटकर शरीर के विभिन्न अंगों पर आधा दर्जन से अधिक जख्म का निशान मिला है. पिता बेचन तांती ने बताया कि अभिषेक के दोस्त सौरव ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या की है.

रुपये को लेकर सौरव कई बार मारपीट भी कर चुका है. अभिषेक ने सौरभ से 1500 रुपये उधार लिया था. रुपये वापस करने के बाद भी मारपीट करता था. सौरभ 15000 हजार रुपये की और डिमांड करता था. सौरव स्मैकर गैंग का सदस्य भी है.

‘बदमाशों को किया गया चिन्हित’

इधर, थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. हत्या में शामिल बदमाशों को चिह्नित कर लिया गया है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. तीन बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें