25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो लाख रुपये बरामद कर जोकीहाट पुलिस को किया सुपुर्द

कुछ दिन पहले अररिया में कोढ़ा के अपराधियों ने की थी लूट

अररिया जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र से छिनी गयी दो लाख रुपये कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज ग्राम में छापेमारी कर कोढ़ा पुलिस ने बरामद कर लिया है. बरामद की गयी राशि कोढ़ा पुलिस ने जोकीहाट अररिया पुलिस को सुपुर्द कर दिया. कोढ़ा थानाध्यक्ष नंदकिशोर सहनी ने बताया कि पिछले दिनों अररिया जिले के जोकीहाट थाना से जानकारी मिली कि सदर थाना पूर्णिया क्षेत्र में एक छिनतई की घटना घट गयी है. छिनतई की घटना को लेकर अररिया के जोकीहाट थाना में कांड संख्या 187/2024 दर्ज की गयी है. जिसमें पुलिस अनुसंधान में पता चला है की छिनतई की घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत का ही है. सूचना मिलते ही कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज ग्राम में छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान छिनतई की गयी कुल दो लाख रुपये बरामद कर लिया गया. बरामद राशि जोकीहाट अररिया पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है.

कोढ़ा पुलिस ने दो वारंटियों को किया गिरफ्तार

कोढ़ा. कोढ़ा पुलिस ने दो अलग-अलग जगह से दो एनबीडब्ल्यू के वारंटी को गिरफ्तार कर कागजी कार्रवाई के बाद बुधवार को न्यायिक हिरासत में कटिहार भेज दिया. थानाध्यक्ष नंदकिशोर सहनी ने बताया कि एनबीडब्ल्यू के वारंटी कमल कुमार मंडल ग्राम गेड़ाबाड़ी बस्ती व राजेश कुमार साह ग्राम चरखी दोनों थाना कोढ़ा निवासी को उनके घर से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार दोनों आरोपितों के विरुद्ध कागजी कार्रवाई के बाद कटिहार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम, लिये सैंपल

थाना क्षेत्र के उचला रविदास टोला निवासी गुरुदेव रविदास का ज्येष्ठ पुत्र एवं छह पुत्री के पिता धमेन्द्र रविदास की हत्या मामले की फॉरेंसिक टीम, ने स्थलीय जांच किया. कोढा पुलिस निरीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि पूर्णिया से आई फॉरेंसिक टीम, ने घटना स्थल पर बारीकी से जांच कर सैंपल लिया. मृतक की बाइक से भी सैंपल उठाया गया. फॉरेंसिक टीम, सैंपल साथ ले गयी. रिपोर्ट के बाद हीं पता चलेगा. बरारी थाना में मृतक के पिता गुरुदेव रविदास ने आवेदन देकर कांड दर्ज कराया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें