1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. latest katihar crime news grocery businessman murdered near deputy cm residence katihar murder update news

Bihar Crime News: डिप्टी CM आवास के समीप किराना व्यवसायी की हत्या

बिहार के कटिहार (Katihar Murder) में अपराधियों ने बिहार के डिप्टी CM आवास के करीब में एक किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News
Bihar Crime News
prabhat khabar

पटना. अपराधियों ने बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Deputy CM Tarkishore Prasad) के घर से कुछ ही दूरी पर स्थिति सीजीएम आवास के पास एक किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना कटिहार की है. मृतक की पहचान पमपम झा के रुप में हुई है. किराना कारोबारी को अपराधियों ने सिर में दो गोली मारी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है.

घटना के संबंध में उनके घर के आस पास में रहने वाले लोगों ने बताया कि पमपम झा अफसर कॉलोनी में अपनी पत्नी खुशबू देवी, 8 साल के बेटा और 10 साल की बेटी के साथ रहते थे. लेकिन, पुलिस ने पत्नी के बयान के आधार पर मामले को जमीनी विवाद से जोड़कर देख रही है. मृतक की पत्नी खुशबू देवी का कहना है कि उनके पति पमपम झा का परिवार के लोगों के साथ ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, ऐेसे में आशंका यह है कि इसी कारण उनकी हत्या की गई है. सदर डीएसपी अमरकांत झा ने दावा किया है कि शीघ्र ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें