27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरक्षा जवान की तैनाती के बावजूद ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट और ट्रेजरी ऑफिसर के सरकारी आवास में चोरी

कटिहार : जिला मुख्यालय के सहायक थाना क्षेत्र की ऑफिसर कॉलोनी में बीती रात दो बड़े अधिकारियों के सरकारी आवास में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया है. इनमें ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट रेहान रजा और ट्रेजरी ऑफिसर संजय कुमार सिंह के आवास शामिल हैं. घटना के संबंध में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट रेहान रजा ने […]

कटिहार : जिला मुख्यालय के सहायक थाना क्षेत्र की ऑफिसर कॉलोनी में बीती रात दो बड़े अधिकारियों के सरकारी आवास में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया है. इनमें ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट रेहान रजा और ट्रेजरी ऑफिसर संजय कुमार सिंह के आवास शामिल हैं.

घटना के संबंध में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट रेहान रजा ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह वह सोमवार को भी कोर्ट चले गये थे. जब शाम को वापस लौटे, तो घर का दरवाजा टूटा हुआ था. घर में रखे सारे सामान बिखरे पड़े थे. छानबीन करने पर पता चला कि घर में रखें 10 से 12 हजार रुपये गायब हैं. जबकि, अन्य सामान के मूल्य का आकलन अभी तक नहीं कर पा रहे हैं कि कितने मूल्य के सामान चोरी हुई है.

वहीं, दूसरी ओर ट्रेजरी ऑफिसर संजय कुमार सिंह छठ पर्व को लेकर अपने गांव मुजफ्फरपुर गये थे. शाम को जब वह लौटे, तो उनके घर की खिड़की का दरवाजा टूटा हुआ था. घर में रखे सभी सामान बिखरे पड़े थे. गोदरेज का लॉक टूटा हुआ था. ट्रेजरी ऑफिसर संजय सिंह और उनकी पत्नी ने बताया कि घर में रखें जेवरात एवं 12 से 15 हजार रुपये गायब हैं. अब तक आकलन नहीं हो पाया है कि कौन-कौन से सामान चोरी हुई है. मामले की सूचना मिलते ही आसपास के अन्य न्यायाधीश एवं अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं मामले की सूचना मिलते ही कटिहार एसडीपीओ अनिल कुमार, नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रंजन कुमार सिंह, सहायक थानाध्यक्ष राजेश कुमार सहित अन्य पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश आरंभ कर दी.

मालूम कि ट्रेजरी ऑफिसर के आवास के बाहर होमगार्ड के जवान शंभू यादव पहरेदारी के लिए तैनात थे. लेकिन, इनके रहने के बावजूद चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. फिलहाल पुलिस ने शंभू यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही चोरी की घटना को लेकर पुलिस वांछित की धर-पकड़ में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें