34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैमूर में बंदूक के बल पर नाबालिग सगी बहनों के साथ रेप

कैमूर : कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलियारीडीह गांव में बंदूक के बल पर दो सगी बहनों को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपित दोनों बदमाशों ने पहले पीड़िता के घर में रही मां को बंधक बना उसके साथ मारपीट भी की. पीड़िता की मां ने […]

कैमूर : कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलियारीडीह गांव में बंदूक के बल पर दो सगी बहनों को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपित दोनों बदमाशों ने पहले पीड़िता के घर में रही मां को बंधक बना उसके साथ मारपीट भी की. पीड़िता की मां ने भभुआ महिला थाने में दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

थाने को दिये आवेदन में महिला ने बताया कि वह मूलतः चैनपुर के जरमापुर गांव की रहनेवाली है. लेकिन, फिलहाल वह भगवानपुर के बलियारीडीह गांव में झोपड़ी बना कर पति, नवजात बेटे व 17 व 15 वर्षीय दो बेटियों के साथ रहती हैं. पिछले 14 फरवरी की रात नौ बजे वह अपने नवजात बेटे व दोनों बेटियों के साथ घर में सो रही थी. इसी बीच बंदूक के साथ भभुआ थाना क्षेत्र के चंदोरुइया गांव के बिहारी बिंद और चैनपुर के लोहरा गांव के भैरोनाथ बिंद उसकी झोपड़ी में घुस गये और सोयी दोनों बेटियों को बंदूक के बल पर अपने साथ ले जाने लगे.

उन्होंने विरोध किया, तो उनके हाथ-पैर बांध कर मुंह में कपड़ा ठूस दिया. जब दोनों बेटियां घर लौटीं, तो उनका बंधन खोला. दोनों लड़कियों ने बताया कि दोनों बदमाश युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से भी मारने की घमकी दी. पीड़ित सगी बहनों की मां ने इस संबंध में महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. वहीं, महिला थानाध्यक्ष कुमारी अंचला ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित दोनों सगी बहनों का मेडिकल सहित 164 का बयान दर्ज कराया जा रहा है. पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें-
बिहार : छेड़खानी करते मनचले की हुई धुनाई, फिर करायी उठक-बैठक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें