24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्राओं ने वार्डन पर तंग करने व खाना नहीं देने का लगाया आरोप

मुख्यालय के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय टाइप चार की छात्राओं ने वार्डन पर तंग करने का आरोप लगाया. विद्यालय की दर्जनों छात्रा विभिन्न समस्याओं निष्पादन के लिए विद्यालय के पिछला दरवाजा से निकलकर समहणालय पहुंच गयी.

अरवल

. मुख्यालय के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय टाइप चार की छात्राओं ने वार्डन पर तंग करने का आरोप लगाया. विद्यालय की दर्जनों छात्रा विभिन्न समस्याओं निष्पादन के लिए विद्यालय के पिछला दरवाजा से निकलकर समहणालय पहुंच गयी. छात्र मधु कुमारी वर्ग 9 अंशु कुमारी ललिता कुमारी वर्ग 10 संगीता कुमारी वर्ग 10 आंचल कुमारी वर्ग 10 अंशु कुमारी वर्ग 10 एवं खुशी कुमारी वर्ग 9 के द्वारा बताया गया कि विद्यालय में वार्डन के द्वारा लगातार तंग तबाह की जा रही है. बीमार होने पर दवा नहीं दिया जाता है. भोजन भरपेट नहीं दी जाती है. सुबह का सब्जी रात में खिलाया जाता है. वार्डन के द्वारा मारपीट की जाती है जबरदस्ती सुबह का खाना रात मे खिलाया जाता है. दोबारा भोजन दोबारा मांगने पर नहीं दी जाती है. विद्यालय में मीनू के अनुसार भोजन नहीं दिया जाता है छात्रा ने उच्च अधिकारी से वार्डन को शीघ्र हटाने की मांग की है. इस संबंध में जिला शिक्षा पदाधिकारी बिंदु कुमारी ने बताया कि विद्यालय के छात्रा के द्वारा जो भी शिकायत से संबंधित मामला उठाया गया है उस मामले की जांच के लिए जिला कार्यक्रम पदाधिकारी समग्र शिक्षा नीरज कुमार दी गई है. जांच करते हुए प्रतिवेदन देंगे जांच प्रतिवेदन के बाद संबंधित वार्डन पर कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें