27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धोखाधड़ी करनेवाले नॉन बैंकिंग कंपनी के कर्मी को लोगों ने पकड़ा

जहानाबाद नगर : कई लोगों को लाखों का चूना लगाकर रातोंरात शहर से गायब होने वाली नॉन बैंकिंग कंपनी का एक स्टाफ रविवार को लोगों के हत्थे चढ़ गया. वह बंद पड़े कंपनी के दफ्तर से सामान निकालकर उसे ले जाने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान लोगो की नजर उस पर पड़ गयी […]

जहानाबाद नगर : कई लोगों को लाखों का चूना लगाकर रातोंरात शहर से गायब होने वाली नॉन बैंकिंग कंपनी का एक स्टाफ रविवार को लोगों के हत्थे चढ़ गया. वह बंद पड़े कंपनी के दफ्तर से सामान निकालकर उसे ले जाने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान लोगो की नजर उस पर पड़ गयी और लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं मिलने के कारण उक्त व्यक्ति को छोड़ दिया. पकड़ा गया व्यक्ति प्रसाद निधि लिमिटेड नामक नॉन बैंकिंग कंपनी के डायरेक्टर का साला बताया जाता है.
मिली जानकारी के अनुसार शहर के मलहचक मोड़ के समीप प्रसाद निधि लिमिटेड नामक नॉन बैंकिंग कंपनी का संचालन होता था. उक्त कंपनी की एक पुरानी शाखा पहले कचहरी इलाके में भी रेंबो के नाम से संचालित होती थी. कंपनी ने लोगों को जमा की गयी राशि पर मोटी ब्याज देने और कम समय में राशि दुगुना किये जाने प्रलोभन देकर पैसा जमा कराया जाता था.
इसके लिए कंपनी विधिवत एजेंट तक बहाल कर रखा था. कंपनी का प्रोपराइटर अमन और वीरेंद्र नामक व्यक्ति थे. कई लोगों का लाखों रुपये जमा होने के बाद कंपनी रातोंरात बंद हो गयी. उक्त कंपनी में विनोद साव नामक व्यक्ति ने 95 हजार, गुलाब ठाकुर नामक व्यक्ति ने 01 लाख, गुड्डी देवी नामक महिला ने 18 हजार रुपये जमा कराये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें