1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. uproar in jamui sadar hospital for the second day on the absence of a female doctor

महिला चिकित्सक की अनुपस्थिति को लेकर दूसरे दिन भी जमुई सदर अस्पताल में हंगामा

00 बजे से हम लोग इलाज को लेकर लाइन में खड़ी हैं और दो घंटा से अधिक समय बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई महिला चिकित्सक नहीं आई है.

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date

जमुई: सदर अस्पताल में शनिवार को भी महिला ओपीडी कक्ष में चिकित्सक के नहीं पहुंचने से मरीजों ने हंगामा किया. बताते चलें कि ओपीडी में महिला चिकित्सक की अनुपस्थिति को लेकर बीते शुक्रवार को भी मरीज और उनके परिजनों ने हंगामा किया था. आक्रोशित सदर प्रखंड क्षेत्र के मंझवे निवासी सुदामा देवी, रजिया देवी, सुनीला देवी, खैरा प्रखंड क्षेत्र के दाविल गांव निवासी मुनिया देवी, काजल कुमारी, शिल्पा कुमारी सहित कई मरीजों ने बताया कि ओपीडी के लिए निर्धारित समय सुबह 8:00 बजे से हम लोग इलाज को लेकर लाइन में खड़ी हैं और दो घंटा से अधिक समय बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई महिला चिकित्सक नहीं आई है.

उन्होंने बताया कि एक तो डाटा ऑपरेटर के हड़ताल पर रहने के कारण पर्ची कटाने में परेशानी हो रही है. जिसके बाद अब इलाज भी नहीं किया जा रहा है. कारण हम लोगों को परेशानी हो रही है. स्वास्थ्य प्रबंधक रमेश कुमार पांडेय वहां पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. अधिकारियों के पहल के बाद डॉ कविता कुमारी सिंह के द्वारा सभी मरीज का इलाज किया गया. अस्पताल उपाधीक्षक डॉ नौशाद अहमद ने बताया कि महिला चिकित्सक के कमी के कारण कुछ परेशानी हो रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें