1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. jamui bike riding criminals shot at grocery businessman incident caught on cctv ksl

Jamui: किराना व्यवसायी को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के झाझा-गिद्धौर मुख्य राजमार्ग-333 के गंगरा गांधी आश्रम के पास किराना व्यवसायी को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jamui: बाइक सवार तीन युवकों ने दिया घटना को अंजाम.
Jamui: बाइक सवार तीन युवकों ने दिया घटना को अंजाम.
प्रभात खबर

Jamui: जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के झाझा-गिद्धौर मुख्य राजमार्ग-333 के गंगरा गांधी आश्रम के निकट एक किराना व्यवसायी को लाल अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने जान मारने की नीयत से गोली मार दी. गांधी आश्रम के निकट हुई इस गोलीबारी की घटना में किराना व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

घायल व्यवसायी को बेहतर इलाज के लिए किया गया रेफर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि घायल व्यवसायी को आनन-फानन में परिजनों ने दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गिद्धौर ले गये. यहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर प्रदीप कुमार ने घायल किराना व्यवसायी का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया.

सूचना मिलते ही छानबीन में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार, गोलीकांड में घायल किराना व्यवसायी गंगरा निवासी स्व शीधेश्वर सिंह के पुत्र अशोक सिंह बताये जाते हैं. घटना की सूचना परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पुलिस प्रशासन को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

दुकान बंद करते समय पिस्टल के साथ पहुंचे तीन लड़के

घटना की छानबीन की तहकीकात में पहुंचे एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार, थानाध्यक्ष अमित कुमार के समक्ष घायल अशोक सिंह ने पुलिस को आपबीती बताते हुए कहा कि वे रोज की तरह सोमवार की रात को दुकान का शटर बंद कर रहे थे. इसी क्रम में बाइक पर सवार तीन लड़के आये और दुकान के अंदर चलने को कहा. इसी दौरान मेरी नजर एक लड़के के हाथ में लिये पिस्टल पर पड़ी.

व्यवसायी ने किसी से दुश्मनी नहीं होने की बात पुलिस को बतायी

दुकान के अंदर जाने पर गोली मारने की आशंका के मद्देनजर मैं दुकान से बाहर आया, तो युवक ने सामने से मेरे ऊपर पिस्टल तान दी. इसी दौरान जान बचाने के लिए मैं पास रखे ड्राम के पीछे हो गये. इतने में पीछे से गोली मार दी गयी. इधर, अशोक सिंह ने बयान में बताया कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नही है.

सभी लड़के की उम्र करीब 20 से 25 वर्ष की

गोली चलानेवाले सभी लड़के 20 से 25 वर्ष के उम्र के बताये जा रहे हैं. वहीं, घटना को लेकर पुलिस अनुसंधान में जुटी है. घटना को लेकर आसपास के स्थानीय ग्रामीण पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं. इस संबंध में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले से जुड़े विभिन्न बिंदुओं पर अनुसंधान जारी है. छानबीन कर मामले की प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें