27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नियमित बिजली आपूर्ति हो सुनिश्चित, वरना करेंगे अंदोलन

बिजली की आंख-मिचौनी व कम आपूर्ति से छात्र-छात्राओं से लेकर व्यापारी तक हो रहे परेशान

झाझा. क्षेत्र में लगातार बिजली की आंख-मिचौनी व कम आपूर्ति के कारण छात्र-छात्राओं से लेकर व्यापारी वर्ग के लोग परेशान हैं. अत्यधिक गर्मी से जहां लगातार पारा बढ़ता जा रहा है, वहीं झाझा में बिजली कम मिल रही है. इससे न सिर्फ छात्र-छात्राओं बल्कि व्यापारी वर्ग को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. किसानों को भी अपने खेतों में सिंचाई में दिक्कत हो रही है. 15 दिनों से लगातार झाझा को दी जाने वाली बिजली में कमी कर दी गयी है. इससे आमलोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सुबह, दोपहर, शाम, रात किसी भी समय बिजली काट दी जाती है. रात में जैसे ही नींद आती है, बिजली के कट जाने से न सिर्फ नींद टूट जा रही है. ऐसे में लोग बीमार पड़ रहे हैं. लोगों ने सरकार से नियमित विद्युत आपूर्ति की मांग की है, वहीं झाझा विद्युत कार्यालय की कार्यशैली के विरोध में आंदोलन की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं. इसे लेकर व्यापारी वर्ग के कुछ सदस्यों ने एक माह पहले विद्युत कार्यालय जाकर सहायक विद्युत अभियंता विनोद नगर से नियमित विद्युत आपूर्ति की मांग भी की थी. लेकिन इसका कोई भी असर विद्युत विभाग के अधिकारियों को नहीं हुआ. धीरे-धीरे व्यापारी वर्ग में विद्युत विभाग के विरोध में आक्रोश बढ़ रहा है. लोगों ने सरकार से नियमित बिजली आपूर्ति की मांग की है.

बोले सहायक विद्युत अभियंता:

सहायक अभियंता, विद्युत विभाग विनोद नागर ने कहा कि जितनी बिजली चाहिए, सरकार से उससे कम मिल रही है. कभी-कभी कहीं डिस्टरबेंस हो जाता है तो इसके लिए भी बिजली काटी जाती है, ताकि उसकी रिपेयरिंग की जा सके. विद्युत विभाग लगातार यह प्रयास कर रहा है कि विद्युत उपभोक्ताओं को ठीक से बिजली मिल सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें