1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. 57 new corona patients found in the district in two days in jamui bihar asj

दो दिनों में जिले में कोरोना के मिले 57 नये मरीज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोराना
कोराना
FILE PIC

जमुई : दो दिनों में जिला स्वास्थ समिति द्वारा कोरोना के 57 नए मरीजों की पुष्टि किया गया. जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डा. विजयेंद्र सत्यार्थी ने बताया कि कोविड 19 के गुरुवार को 42 एवं शुक्रवार को 15 नए पॉजिटिव व्यक्ति पाए गए.

गुरुवार को बरहट प्रखंड स्थित सीआरपीएफ कैंप का एक जवान ,अलीगंज प्रखंड का एक व्यक्ति, सदर प्रखंड क्षेत्र के भारतीय स्टेट बैंक का दो, शीतला कॉलोनी, बैंक ऑफ इंडिया,विट्ठलपुर,हरला, डीआरसीसी धधौर, कल्याणपुर, भाटचक, शहर के वार्ड नंबर छह , बाईपास रोड का एक-एक व्यक्ति सहित तीन अन्य, झाझा के नावाडीह, टेलवा, सिमुलतला, पिपरा, निजी क्लिनिक का एक-एक व्यक्ति, सहित रजला गांव का दो, गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र का एक, खैरा प्रखंड के परसा गांव का दो, केनरा बैंक , जीतझींगोय, केतारीबांक का एक-एक सहित चार अन्य, लक्ष्मी को प्रखंड क्षेत्र के हरला गांव का छह, करहरिया, बेला का एक-एक एवं सिकंदरा प्रखंड क्षेत्र के कुरहाडीह का तीन व्यक्ति शामिल है.

उन्होंने बताया शुक्रवार को चकाई प्रखंड का एक, गिद्धौर प्रखंड के गंगरा और सेवा का एक-एक, अलीगंज का एक, सदर प्रखंड क्षेत्र के महिसौड़ी मुहल्ला का एक, झाझा के रजला गांव का दो, खैरा प्रखंड के परासी एवं खैरा का एक-एक, लक्ष्मीपुर प्रखंड क्षेत्र के बिचला टोला साकल का चार एवं सिकंदरा प्रखंड क्षेत्र के पाठकचक एवं कुरहाडीह का एक-एक व्यक्ति है. जिले में संक्रमित व्यक्ति की संख्या बढ़कर 1938 हो गया है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें