30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमुई : तीन दिन से लापता छात्र का शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

जमुई:बिहार के जमुई में सदर थाना क्षेत्र के भजौर गांव से बीते 5 फरवरी को अचानक लापता हुए एक 14 वर्षीय छात्र का शव शनिवार को बरामद किया गया. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बताते चलें कि शनिवार सुबह ग्रामीणों ने एक अर्ध निर्मित बोरिंग के गड्ढे में से उक्त छात्र का शव […]

जमुई:बिहार के जमुई में सदर थाना क्षेत्र के भजौर गांव से बीते 5 फरवरी को अचानक लापता हुए एक 14 वर्षीय छात्र का शव शनिवार को बरामद किया गया. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बताते चलें कि शनिवार सुबह ग्रामीणों ने एक अर्ध निर्मित बोरिंग के गड्ढे में से उक्त छात्र का शव बरामद किया. गौरतलब है कि भजौर गांव निवासी सुभाष कुमार सिंह के 14 वर्षीय पुत्र बिक्कू कुमार बीते 5 फरवरी को अपने घर से लापता हो गया था.

बिक्कू के लापता होने के बाद उसके परिजनों ने उसे ढूंढने को लेकर काफी खोजबीन भी किया था तथा पुलिस के पास अपने पुत्र को ढूंढ़ने की गुहार भी लगायी थी. पर उसका कुछ पता नहीं चल सका था शनिवार सुबह लोगों ने उक्त गड्ढे में छात्र की लाश पड़ी देखकर इसकी सूचना परिजनों को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनोंका रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसे गड्ढे से निकालकर अंत्य परीक्षण हेतु सदर अस्पताल जमुई भेजा. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है कि आखिर हत्या के पीछे के कारण क्या हो सकता है. समाचार संप्रेषण तक यह स्पष्ट नहीं हो सका कि छात्र की हत्या किस वजह से की गयी है. पर यह बताया जरूर जा रहा है कि छात्र की हत्या करने के बाद उसका शव गड्ढे में लाकर फेंका गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में छानबीन में जुटी हुई है.

आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम
शनिवार को लापता छात्र का शव बरामद होने के बाद परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गये तथा उन्होंने जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. इस दौरान जाम कर रहे लोगों ने सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया तथा दोनों तरफ से आने जाने वाले वाहनों को रोक दिया. जाम कर रहे लोग हत्यारों की गिरफ्तारी तथा मामले का उदभेदन करने की मांग कर रहे थे. इस दौरान जाम को लेकर दोनों तरफ के वाहनों की लंबी कतार लग गयी. बाद में पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों के समझाने बुझाने तथा त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिये जाने के बाद ग्रामीण शांत हुए तथा घंटों बाद मार्ग पर जाम खोला गया. जिसके बाद आवागमन बहाल किया जा सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें