1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. irctc indian railway latest news rajdhani express train the driver put a sudden brake buxar bihar station irctccoin avh

IRCTC/Indian Railway News : जब चलती Rajdhani Express में ड्राइवर ने लगा दिया अचानक ब्रेक, बिहार के इस स्टेशन पर मची अफरा तफरी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
IRCTC/Indian Railways Update
IRCTC/Indian Railways Update
Prabhat Khabar Graphics

IRCTC/Indian Railway News : दानापुर-पंडित दीनदयाल रेलखंड के डुमराव स्टेशन पर शनिवार की रात अचानक राजेंद्र नगर नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस रुक गई. ट्रेन (Train) के रुकने से स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गया. वहीं घटना को लेकर आरपीएफ के जवानों ने स्टेशन से लेकर सभी बोगियों की जांच की. हालांकि कुछ पता नहीं चला. राजधानी एक्सप्रेस में ड्राइवरका अचानक ब्रेक लगाने से स्टेशन पर मची अफरा तफरी से जुड़ी हर Latest News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

उसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया. बताया जाता है कि शनिवार की रात राजेंद्र नगर से चलकर नई दिल्ली (New Delhi) को जाने वाली 02309 राजेंद्र नगर नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) जैसे ही डुमराव स्टेशन पहुंची तभी ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया. ट्रेन में ब्रेक लगते ही यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गया. ट्रेन में सफर कर रहे जवानों ने ट्रेन से उतर कर जांच में जुट गए.

साथ ही स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ के जवान भी जांच में जुट गए. आरपीएफ को लगा कि किसी ने चेनपुलिंग कर ट्रेन को रोका है. इसके बाद आरपीएफ ने बोगियों की जांच की. हालांकि कुछ नहीं मिला. कुछ देर के बाद ट्रेन को सुरक्षित आगे के लिए रवाना किया गया. वहीं घटना को लेकर आरपीएफ के जवान पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. आरपीएफ सीनियर कमांडेंट संतोष कुमार सिंह राठौर ने बताया कि डुमराव स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस रुकी थी. मामले की जांच की जा रही है. वहीं सूत्रों की माने तो संपूर्ण क्रांति को बक्सर में रुक जाने की वजह से राजधानी एक्सप्रेस को डुमरांव स्टेशन पर रोका गया था.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें