1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. indigo manager rupesh kumar singh murder case latest update patna police brings a criminal from surat gujarat further investigation going on abk

रूपेश हत्याकांड का गुजरात कनेक्शन? सूरत से पुराने क्रिमिनल को लाया गया पटना, पुलिस की पूछताछ जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रूपेश हत्याकांड का गुजरात कनेक्शन?
रूपेश हत्याकांड का गुजरात कनेक्शन?
प्रभात खबर

इंडिगो एयरलाइंस के पटना एयरपोर्ट स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में पुलिस की जांच जारी है. अब, पुलिस ने जांच के दौरान गुजरात के सूरत से एक पुराने क्रिमिनल को पकड़ा है. पकड़े गए क्रिमिनल से पुलिस की पूछताछ चलने की खबरें सामने आई है. इस मामले में पुलिस का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. इतना पता चला है कि रूपेश हत्याकांड में पुलिस पूछताछ कर रही है.

पकड़े गए क्रिमिनल से पूछताछ जारी...

सूत्रों के मुताबिक पुलिस की पकड़ में आए क्रिमिनल ने अपराध की दुनिया को छोड़ दिया है और ठेकेदारी करने लगा है. उसने पटना के साथ ही सूरत में भी कई ठेकेदारी ले रखी है. केस में पुलिस लगातार टेंडर को लेकर जांच कर रही है. उसमें कुछ ऐसे लीड्स मिले हैं, जिसमें उस क्रिमिनल से पूछताछ जरूरी हो गई है. हालांकि, पुलिस फिलहाल रूपेश सिंह हत्याकांड में कुछ भी नहीं बता पा रही है.

रूपेश हत्याकांड का टेंडर कनेक्शन?

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जब तक घटना के कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो जाते हैं और आरोपित नहीं पकड़े जाते हैं तब तक कुछ भी कहना सही नहीं है. इस हाई-प्रोफाइल मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है. कई टीम भी अलग-अलग जिलों में जाकर टेंडर से जुड़े मामलों को खोजने में लगी है. साथ ही एक अन्य टीम एयरपोर्ट पार्किंग से जुड़े विवाद को लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस के हाथ खाली, जांच भी जारी

अगर पटना के रूपेश हत्याकांड की बात करें तो 10 दिनों के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा है. अभी तक पुलिस हत्या के कारणों को लेकर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है. इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस कामयाब नहीं हो सकी है. वारदात से जुड़े कई एंगल सामने आए हैं. फिलहाल पुलिस खामोश है और केस की जांच जारी है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें