17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारगोपालगंजVideo : मैगी के कार्टन में शराब छिपाकर हरियाणा से बिहार ला रहा था पंजाब का तस्कर, पुलिस ने...

Video : मैगी के कार्टन में शराब छिपाकर हरियाणा से बिहार ला रहा था पंजाब का तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद आए दिन दूसरे राज्यों से शराब की तस्करी हो रही. पुलिस की चौकसी से कई शराब तस्कर गिरफ्तार भी किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में गोपालगंज से पुलिस ने चेकिंग के दौरान तस्करी कर रहे एक ट्रक को जब्त किया. इस ट्रक से 50 लाख की शराब बरामद हुई है.

गोपालगंज के बलथरी चेकपोस्ट पर ट्रक कंटेनर में मैगी कार्टन के अंदर छिपा कर लाये जा रहे 308 कार्टन से ( 2700.12 लीटर ) अंग्रेजी शराब जब्त की गई है. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने ट्रक चालक पंजाब के संगरूर जिले के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के अमीर नगर दुलमा गांव निवासी जगदीश सिंह को गिरफ्तार कर लिया. जब्त की गयी शराब हरियाणा से लायी जा रही थी और इसे बिहार के गया पहुंचना था. इस गिरफ़्तारी के बाद पुलिस शराब तस्करों के नेटवर्क को खंगालने में जुटी है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने इस संबंध में बताया कि कुचायकोट पुलिस की एक टीम दरोगा कपिल अहमद के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच कर रही थी. इस क्रम में यूपी के तरफ से आ रहे एक ट्रक कंटेनर को रोक कर पुलिस ने जब उसकी सघन तलाशी ली, तो 308 कार्टन में छुपा कर रखा 8784 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गयी. जब्त की गयी शराब 50 लाख की बतायी जा रही है, जिसके बाद पुलिस ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्तार किये गये कंटेनर चालक से पूछताछ के बाद प्राथमिकी कर उसे आगे की कार्रवाई के लिए न्यायालय में भेज दिया.

Also Read: पटना में जब्त शराब की चोरी, भागलपुर के पुलिस अफसर के रिश्तेदार की शादी में भी भेजा, रडार पर कई पुलिसकर्मी..

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें