39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति ने पत्नी पर दर्ज कराया बेवफाई का मुकदमा, जानें… पूरा मामला

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में एक पति ने पत्नी पर बेवफाई करने से लेकर चोरी करने तक का मुकदमा दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगायी है. पीड़ित पति का आरोप है कि शादी के बाद ससुराल आते ही पत्नी परिजनों के साथ गाली-गलौज करती व विरोध करने पर मायके चली जाती. शादी के […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में एक पति ने पत्नी पर बेवफाई करने से लेकर चोरी करने तक का मुकदमा दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगायी है. पीड़ित पति का आरोप है कि शादी के बाद ससुराल आते ही पत्नी परिजनों के साथ गाली-गलौज करती व विरोध करने पर मायके चली जाती. शादी के तीन वर्षों में पत्नी महज चार से पांच माह ससुराल में रही है.

कटेया थाना क्षेत्र के धर्मकता गांव के राजेंद्र राम ने सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि 20 अप्रैल 2016 को उसकी शादी भोरे थाना क्षेत्र के इमिलिया गांव के रहने वाले सुनीता देवी के साथ हुई थी. शादी के बाद ससुराल आने पर परिजनों को गाली गलौज देती. बुर्जुग मां-पिता को भी नहीं छोड़ती, लोग विरोध करते तो झगड़ा करके मायके चली जाती रही.

एक सप्ताह पूर्व उसे बुलाकर जब वह अपने घर लाया तो अगले ही दिन उसके परिजन भी आ गये. रात में सभी को खाना खिलाकर सुला दिया गया. अगले सुबह जब निंद खुली तो उसकी पत्नी व उसका भाई सहित अन्य लोग जो आये थे सभी लोग गायब थे. इतना ही नहीं घर में रखा 40 हजार रुपये नकद सहित गहना व अन्य सामान भी गायब था. पीड़ित ने पत्नी सुनीता देवी सहित पांच लोगों को आरोपित बनाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें