25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज में सीवान के शार्प शूटर की गोली मारकर हत्या

करीबी के श्राद्धकर्म में शामिल होने गया था ज्ञानदेव पुरी गोपालगंज : थाना क्षेत्र के सोहागपुर पंडितपुरा गांव में मंगलवार की शाम करीबी के श्राद्धकर्म में शामिल होकर लौट रहे शार्प शूटर ज्ञानदेव पुरी को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सियाड़ी […]

करीबी के श्राद्धकर्म में शामिल होने गया था ज्ञानदेव पुरी
गोपालगंज : थाना क्षेत्र के सोहागपुर पंडितपुरा गांव में मंगलवार की शाम करीबी के श्राद्धकर्म में शामिल होकर लौट रहे शार्प शूटर ज्ञानदेव पुरी को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सियाड़ी निवासी राम बालक पूरी का पुत्र था. वह पिछले तीन दशकों से अपराध की दुनिया में था. इस पर गोपालगंज, सीवान और उत्तर प्रदेश में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय के करीबी रहे अनिल तिवारी का मंगलवार को श्राद्धकर्म था. श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए ज्ञानदेव पुरी कार से सोहागपुर के पंडितपुरा गांव में आया था. श्राद्धकर्म में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने कार को घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.
2009 में एके-47 के साथ हुआ था गिरफ्तार
ज्ञानदेव पहली बार 2009 में भोरे के खलवा गांव में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एके-47 के साथ गिरफ्तार किया गया था. भोरे के तत्कालीन थानाध्यक्ष आरके सिंह की टीम ने जब छापेमारी की थी. इस दौरान दोनों तरफ से गोलियां चली थीं. जेल से छूटने के बाद अपराध जगत में दबदबा कम हो गया था.
पांच अपराधियों ने गाड़ी को घेर बरसायीं गोलियां
किसी मामले में ज्ञानदेव गोपालगंज कोर्ट गया था. वहीं से अपराधियों ने उसकी रेकी शुरू कर दी थी. कोर्ट से निकलने के बाद वह श्राद्धकर्म में शामिल होने गये.
वहां से लौटने के दौरान बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने कार को आेवरटेक कर रोक लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. वारदात के चश्मदीद ज्ञानदेव के चालक मुश्ताक आलम ने पुलिस को बताया कि पांच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें