25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शर्मनाक : ट्रेन दुर्घटना में घायल महिला मदद के लिए लगाती रही गुहार, किसी ने नहीं दिखायी मानवता, मौत

गोपालगंज : बिहारकेगोपालगंज में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामलाप्रकाश में आया है.सासामुसास्टेशन पर ट्रेन दुर्घटना में घायल होकर घंटों तड़पती रहीऔर मदद की गुहार लगाती रही. लेकिन, किसी ने भी महिला की मदद नहीं की. आने-जाने वाले लोगों ने उसे देखा लेकिन किसी ने मदद करने की जहमत नहीं उठायी. बाद में रेलवे […]

गोपालगंज : बिहारकेगोपालगंज में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामलाप्रकाश में आया है.सासामुसास्टेशन पर ट्रेन दुर्घटना में घायल होकर घंटों तड़पती रहीऔर मदद की गुहार लगाती रही. लेकिन, किसी ने भी महिला की मदद नहीं की. आने-जाने वाले लोगों ने उसे देखा लेकिन किसी ने मदद करने की जहमत नहीं उठायी. बाद में रेलवे ट्रैक पर ही तड़प-तड़प कर महिला की मौत हो गयी.हदतो तब हो गयी जब उसका शव ले जाने के लिए स्ट्रेचर भी नहीं मिला. रेलवे पुलिस शव को घसीटते हुए गाड़ी तक ले गयी.

कुचायकोट थाने के सासामुसा रेलवे स्टेशन पर यह दिल दहला देने वाली घटना मंगलवार की सुबह घटित हुई. बताया जाता है कि सासामुसा स्टेशन से थावे के लिए खुली पैसेंजर ट्रेन में महिला ने चलती ट्रेन में सवार करने की कोशिश की,जिससेवह ट्रेन के नीचे गिर कर जख्मी हो गयी. ट्रेन चले जाने के बाद महिला रेलवे ट्रैक पर ही करीब डेढ़ घंटे तक तड़पती रही. रेलवे स्टेशन पर खड़ी भीड़ से मदद के लिए गुहार लगाती रही. लेकिन, किसी ने इनसानियत के नाते उसे बचाने के लिए मानवता नहीं दिखायी. ट्रेन की चपेट में आने से दोनों पैर से कटी महिला की तड़प-तड़प कर मौत हो गयी.

महिला को जीते जी किसी से मदद नहीं मिली. हद तो तब हो गयी, जब सूचना के दो घंटे बाद पहुंची रेल पुलिसको महिला की शव को लेकर जाने के लिए स्ट्रेचर नहीं मिला.जिसके बाद रेल पुलिस ने घसीटते हुए करीब 500 मीटर तक ऑटो के पास शव लेकर आयी. इस दौरान मौजूद भीड़ भी मूकदर्शक बनी रही. हालांकि कुछ लोगों ने शव को घसीटते हुए वीडियो बना कर वायरल भी किया है.

बिहार के सहरसा में दबंगों का कहर, डायन कह पिलाया मैला, जिंदा जलाने की दी धमकी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें