24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव कराने जा रहे पुलिसकर्मियों की तीन बसों में कंटेनर ने मारी टक्कर, तीन जवानों की मौत, 33 घायल

एनएच-27 पर सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास रविवार की सुबह गोपालगंज से लोकसभा चुनाव कराने के लिए सुपौल जा रहे पुलिसकर्मियों की तीन बसों में कंटेनर ट्रक की टक्कर से तीन जवानों की मौत हो गयी. वहीं, 33 पुलिसकर्मी जख्मी हो गये.

गोपालगंज. एनएच-27 पर सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास रविवार की सुबह गोपालगंज से लोकसभा चुनाव कराने के लिए सुपौल जा रहे पुलिसकर्मियों की तीन बसों में कंटेनर ट्रक की टक्कर से तीन जवानों की मौत हो गयी. वहीं, 33 पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. इनमें 10 घायलों की हालत गंभीर है. चार पुलिसकर्मियों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया गया है. मृत जवानों की पहचान अरवल जिले के रामपुर चौरम थाना क्षेत्र के उदमा गांव निवासी राजदेव सिन्हा के पुत्र दिग्विजय कुमार, पश्चिम चंपारण के बगहा जिला के लौकरिया थाना क्षेत्र के बिंदवलिया गांव निवासी कृष्ण मोहन महतो के पुत्र पवन कुमार महतो और पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र के लगटोली निवासी स्व. रवि उरांव के पुत्र अशोक कुमार उरांव के रूप में की गयी है. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस लाइन में दिवंगत जवानों को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ श्रद्धांजलि दी गयी. वहीं, पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि पुलिस लाइन से 108 सशस्त्र बलों को तीन बसों से तीसरे चरण में होनेवाले चुनाव के लिए सुपौल जिला भेजा जा रहा था. रास्ते में ही बरहिमा के पास एनएच-27 किनारे तीनों बसों को खड़ी कर पुलिसकर्मी भोजन करने लगे. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आये कंटेनर ने बस में टक्कर मार दी. कंटेनर की स्पीड अधिक होने से आगे-पीछे खड़ी तीनों बसें आपस में टकरा गयीं. बसों के बीच में मौजूद दो जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि तीसरे जवान दिग्विजय कुमार की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी. हादसे की सूचना पाकर डीएम मोहम्मद मकसूद आलम व एसपी स्वर्ण प्रभात समेत जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य में जुट गये. डीएम ने हादसे की जांच कराने की बात कही है. वहीं, सदर अस्पताल में डॉक्टरों की टीम घायलों का इलाज कराने में जुटी रही.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें