25.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनापटना: लड़की ने प्रपोजल ठुकराया तो बना दिया कॉल गर्ल! जानिए डॉक्टर का बेटा भी कैसे बना सेक्सटॉर्शन का...

पटना: लड़की ने प्रपोजल ठुकराया तो बना दिया कॉल गर्ल! जानिए डॉक्टर का बेटा भी कैसे बना सेक्सटॉर्शन का शिकार..

पटना के इन तीन घटनाओं को पढ़कर आप भी दंग रह जाएंगे. एक लड़के ने किसी लड़की को प्रपोज किया. उसने जब इंकार कर दिया तो उसे कॉल गर्ल बना दिया. वहीं एक घटना में लड़की को कमेंट करना महंगा पड़ा और लड़की ने खदेड़कर युवक को पकड़ लिया.जानिए डॉक्टर का बेटा कैसे सेक्सटॉर्शन का शिकार बना.

Bihar Crime News: पटना में एक सिरफिरे की घटिया हरकत सामने आयी है. लड़की को उसने प्रप्रोज किया, लेकिन उसने इंकार कर दिया तो लड़के ने उसके साथ वो हरकत की जिससे लड़की बेहद परेशान हो गयी. दरसअल, एक लड़के ने लड़की को प्रेम के लिए प्रपोज किया. लेकिन लड़की ने इंकार कर दिया तो गुस्से में आकर युवक व बेगूसराय के हरिचक निवासी प्रशांत ने फर्जी फेसबुक अकाउंट बना दिया. साथ ही लड़की को कॉल गर्ल बताते हुए उसका नंबर भी पोस्ट कर दिया. लड़की को अनजाने कॉल आने लगे और फिर उसने प्रशांत पर पाटलिपुत्र थाने में केस दर्ज करा दिया है. पुलिस ने उस फर्जी अकाउंट को बंद करा दिया है.

निजी कंपनी की महिला पर किया अश्लील कमेंट, खदेड़ कर पकड़ा

पटना में कोतवाली थाने के अदालतगंज इलाके में निजी कंपनी की महिला कर्मी पर स्कूटी सवार युवक ने अश्लील कमेंट किया और भागने लगा. महिला कर्मी पैदल थी. लेकिन इसी बीच उनके ऑफिस की महिला सहयोगी वहां आ गयी और फिर उनकी स्कूटी से पीछा किया. दोनों महिलाकर्मियों ने बहादुरी का परिचय देते हुए अश्लील कमेंट करने वाले रितु राज को पकड़ लिया. यह बेऊर के विशुनपुर पकड़ी का रहने वाला है. महिला कर्मी के बयान के आधार पर युवक पर आइपीसी की धारा 354 ए के तहत कोतवाली थाने में केस दर्ज किया गया है.

Also Read: बिहार टॉपर घोटाला: पत्नी को चुनाव लड़ाने की तैयारी में था बच्चा राय, ईडी को किया चैलेंज तो पड़ा बड़ा छापा
सेक्सटॉर्शन का शिकार बना डॉक्टर का बेटा

एक अन्य मामले में कंकड़बाग की डॉक्टर्स कॉलोनी के रहने वाले एक डॉक्टर के बेटे को साइबर शातिरों ने सेक्सटॉर्शन का शिकार बनाया है. शातिरों ने ब्लैकमेल कर युवक से एक लाख रुपये की ठगी कर ली है. इस संबंध में युवक ने साइबर थाने में आवेदन दिया है. जानकारी के अनुसार वाट्सएप पर लड़की का डीपी लगाकर शातिर ने पहले मैसेज भेजा. कुछ दिन बात करने के बाद शातिरों ने वीडियो कॉल कर लड़की का न्यूड वीडियो के साथ युवक का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. अगले दिन युवक के वाट्सएप पर वीडियो भेज पैसे की डिमांड करने लगा. लड़के को पहले लगा की किसी ने मजाक किया. फिर शातिरों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और कहा कि अगर पैसा नहीं भेजा, तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर देंगे. धमकी के बाद डॉक्टर के बेटे ने चार बार में 50-50 हजार कर के दो बार में एक लाख रुपये भेज दिये.

शातिरों ने और पैसे की डिमांड की, तो की शिकायत

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि एक लाख देने के बाद बदमाश एक लाख रुपये और मांगने लगे. इसके बाद युवक ने थाने में शिकायत की. साइबर क्राइम पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज करायी है. बता दें कि सेक्सटॉर्शन के कई मामले पूर्व में भी सामने आ चुके हैं. बड़े चेहरों को निशाना बनाया जाता है और उन्हें ब्लैकमेल करके पैसे ऐंठे जाते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें