1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. gaya mandir secretary dance video viral latest news update of gaya temple video news skt

VIDEO: गया में थर्ड जेंडर नर्तकियों के साथ मंदिर के सचिव की अश्लील हरकत, डर्टी डांस का वीडियो वायरल

गया के डेल्हा थाना अंतर्गत एक मंदिर के सचिव का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक थर्ड जेंडर डांसर के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गया में मंदिर के सचिव की थर्ड जेंडर नर्तकियों के साथ अश्लील हरकत
गया में मंदिर के सचिव की थर्ड जेंडर नर्तकियों के साथ अश्लील हरकत
प्रभात खबर

गया के डेल्हा थाना अंतर्गत छोटकी डेल्हा स्थित एक मंदिर के सचिव अंकित कुमार का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. मंदिर परिसर के अंदर रिकॉर्ड हुए इस वायरल वीडियो में वह शर्मसार करने वाली अश्लील हरकत सरेआम कई लोगों के सामने कर रहा है. वही इस तरह की हरकत सामने आने के बाद छोटकी डेल्हा के आक्रोशित दर्जनों लोग एसएसपी आवास को पहुंचे और एक लिखित आवेदन भी दिया है.

एसएसपी आवास के पास दर्जनों लोगों की भीड़ देखकर रामपुर थाने की पुलिस भी वहां पहुंची थी और लोगों को समझा-बुझाकर भीड़ को हटाया गया. वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर वहां से मोहल्ले के लोगों को सिटी डीएसपी के पास भेजा गया. सिटी डीएसपी पीके साहू ने इस तरह का मामला सामने आने के बाद सदर एसडीओ इंद्रवीर को इससे अवगत कराया. जिसके बाद निबंधित उक्त मंदिर के सचिव अंकित कुमार उर्फ बिट्टू को हटा दिया गया है.

इस संबंध में मंदिर के अध्यक्ष शंकर यादव समेत अन्य लोगों ने बताया कि मंदिर के सचिव अंकित कुमार की अश्लील हरकतों के कारण मंदिर में महिलाओं -लड़कियों का जाना पूरी तरह से कम हो गया है, उनके जाने पर छेड़खानी की जाती है. वहीं 31 दिसंबर 2021 और 1 मार्च 2022 को भी वहां अश्लील हरकतें मंदिर परिसर के छात्रावास में की गई है, जिसका वीडियो फुटेज भी सामने आया है.

शंकर यादव ने बताया है कि वीडियो पूरी तरह से अश्लील है. इस तरह का मामला सामने आने के बाद मोहल्ले के लोग आक्रोशित हुए हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं डीएसपी पीके साहू ने कहा कि मंदिर के सचिव अंकित कुमार को पद से हटाया जा रहा है. इसके अलावा जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वह पूरी की जाएगी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंकित कुमार पहले से भी मारपीट और सोने का चेन छीनने का आरोप रहा है, जिसे लेकर उसके खिलाफ डेल्हा थाना कांड संख्या 50 / 22 का आरोपित है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें