1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. gaya double murder two people killed by knife dead body found in moong field inbihar news

Bihar Crime News: गया में डबल मर्डर, चाकू गोदकर दो लोगों की हत्या, मूंग के खेत में मिला शव

गया में गुरुवार की रात दो लोगों की हत्या कर दी गई है. दोनों की हत्या चाकू मारकर की गई और उसके बाद लाश को खेत में छोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच में जूट गई है. हालांकि अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गया में डबल मर्डर, चाकू गोदकर दो लोगों की हत्या
गया में डबल मर्डर, चाकू गोदकर दो लोगों की हत्या
prabhat khabar

गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गांव में गुरुवार की देर रात दो लोगों की हत्या कर दी गई है. दोनों की चाकू गोदकर हत्या की गई है. मृतकों की पहचान 55 साल के भीमन दास और 22 वर्षीय टिमन भुइयां के तौर पर की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

शव को खेत में छोरकर फरार 

बताया जा रहा है की भीमन दास हर दिन की तरह अपने खेत में मूंग की फसल को नीलगाय से बचाने के लिए खेत में सोया करता था. उसी दौरान वह मूंग की फसल पटवन भी कर रहा था. वहीं अपराधियों ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर शव को वहीं मूंग के खेत में छोरकर फरार हो गया.

चाकू मारकर हत्या 

वहीं दूसरी तरद उसी गांव के विशेश्वर भुईयां के 22 वर्षीय बेटा टिमन भुईयां की भी हत्या कर दी गई है. टिमन को भी अपराधियों ने उसी तरह से चाकू मारा और उसके शव को घर के पास बाड़ी में फेंक दिया. वह अपने भाई को खेत के काम करने में सहयोग करता था.

ग्रामीणों को मिला शव 

घटना की जानकारी ग्रामीणों उस वक्त मिली जब नीलगाय से मूंग को बचाने के लिए खेत में सो रहे ग्रामीण पानी पीने व मूंग पटवन के लिए उठे. उठने के बाद ग्रामीणों ने देखा की एक व्यक्ति मूंग के खेत में गिरा हुआ है. जब लोग वहां पर पहुंचे तो देखा कि उसका पूरा शरीर खून से लथपथ है. इसके बाद गांव वालों ने इसकी सूचना गांव में अन्य ग्रामीणों व परिजनों को दी.

सुबह पहुंची पुलिस 

घटना की सूचना रात में ही स्थानीय पुलिस को दी गई थी. लेकिन घटनास्थल थाना मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में होने के कारण पुलिस शुक्रवार को सुबह पहुंची. मौके पर पहुंचे कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या का कारण अभी तक साफ नहीं 

घटना के बाद परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं आसपास के लोग परिजनों का साथ देने के लिए मौके पर पहुंचे. घटना के बाद से इलाके में शोक का माहोल बना हुआ है. हालांकि हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें